पिता के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर मांगने पहुंची युवती से की सेक्स की डिमांड, पड़ोसी की शर्मनाक हरकत से लोगों में गुस्सा | A woman came to demand oxygen cylinders for father's demand for sex People angry due to shameful actions of neighbor

पिता के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर मांगने पहुंची युवती से की सेक्स की डिमांड, पड़ोसी की शर्मनाक हरकत से लोगों में गुस्सा

पिता के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर मांगने पहुंची युवती से की सेक्स की डिमांड, पड़ोसी की शर्मनाक हरकत से लोगों में गुस्सा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : May 14, 2021/11:43 am IST

कोरोना की दूसरी लहर ने कहर बरपा रखा है। हजार जतन करने के बाद भी लोग अपनों को बचा नहीं पा रहे हैं। अपने परिजनों को बचाने के लिए धन-दौलत समेत सब कुछ झोंकने के लिए इंसान तैयार है। हालांकि इस मौके का फायदा उठाने के लिए भी लोग तैयार बैठे हैं। पूरे देश में ऑक्सीजन की भारी डिमांड है। ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए मनमानी कीमत वसूली जा रही है, इस बीच एक बेहद शर्मनाक घटना सामने आई है।
Read More: नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन लगाने से हुई पति की मौत, सिटी हॉस्पिटल में भर्ती था मरीज, महिला ने एसपी ऑफिस में की शिकायत

दरअसल, कोरोना संक्रमित पिता की जान बचाने के लिए एक बेटी ऑक्सीजन की तलाश में जुटी हुई थी, उसके ही पड़ोस में एक ऑक्सीजन की डिलेवरी करने वाला शख्स रहता था। अपने पिता की जान बचाने के लिए युवती ऑक्सीजन सिलेंडर मांगने अपने पड़ोसी के पास गई थी, जहां उसके पड़ोसी ने शर्मनाक शर्त उसके सामने रख दी, हैवान पड़ोसी ने युवती से कहा कि पहले उसके साथ सेक्स करो इसके बाद ही वह ऑक्सीजन सिलेंडर देगा।

पड़ोसी की इस डिमांड की जानकारी युवती ने सोशल मीडिया के जरिए लोगों की दी। इस ट्वीट के बाद तो जैसे सोशल मीडिया पर आक्रोश दिखाने वालों की बाढ़ आ गई। लोग जमकर हैवान पड़ोसी आलोचना कर रहे हैं ।
Read More: नकली रेमडेसिविर इंजेक्शन लगाने से हुई पति की मौत, सिटी हॉस्पिटल में भर्ती था मरीज, महिला ने एसपी ऑफिस में की शिकायत

वहीं युवती के ट्वीट पर एक लड़की ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरे दोस्त की बहन को एक ‘पॉश कॉलोनी’ में रहने वाले एक पड़ोसी ने उसके पिता के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर के लिए सेक्स की मांग की, जिसे उसे अपने पिता की सख्त जरूरत थी, यह दुखद है…ऐसे लोगों को नाम लेकर शर्मिंदा करना चाहिए.’ लड़की के इस ट्वीट पर लोगों ने शख्स के खिलाफ पुलिस कार्रवाई की मांग की साथ ही सुझाव देते हुए कहा कि उसे पुलिस में शिकायत दर्ज करानी चाहिए। जिससे शख्स को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके।
पढ़ें- लग चुकी है कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, दूसरा टीका क…

कोरोना संकट में जहां कई लोग दिल खोलकर लोगों की मदद कर रहे हैं । वहीं सक्षम लोग इस मौके का भरपूर फायदा उठा रहे हैं। मेडीकल स्टोर मनमानी कीमतों पर दवाइयां बेच रहे हैं। कुछ निजी अस्पताल संचालक लाशों को वेंटीलेटर लगाकर अपनी कमाई कर रहे हैं। वहीं समाज में ऐसे भी हैवान है जो अस्मत का सौदा करने से बाज नहीं आ रहे हैं।