आप ने भाजपा नेता रविंद्र गुप्ता पर व्यापारियों से पैसे वसूलने का आरोप लगाया, गुप्ता ने इल्ज़ाम का खंडन किया |

आप ने भाजपा नेता रविंद्र गुप्ता पर व्यापारियों से पैसे वसूलने का आरोप लगाया, गुप्ता ने इल्ज़ाम का खंडन किया

आप ने भाजपा नेता रविंद्र गुप्ता पर व्यापारियों से पैसे वसूलने का आरोप लगाया, गुप्ता ने इल्ज़ाम का खंडन किया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : September 20, 2021/9:57 pm IST

नयी दिल्ली, 20 सितंबर (भाषा) आम आदमी पार्टी (आप) ने सोमवार को आरोप लगाया कि भाजपा नेता और उत्तर दिल्ली नगर निगम के पूर्व महापौर रविंद्र गुप्त पर व्यापरियों ने करोड़ो रुपये की उगाही करने का इल्ज़ाम लगाया है। इस आरोप का गुप्ता ने खंडन किया है।

आप नेता सौरभ भारद्वाज ने संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि भाजपा शासित नगर निगम ने 2013 में एक मॉल को सील कर दिया था, लेकिन दुकानदारों से करोड़ों रुपये लेने के बाद इसे फिर से खोल दिया और इसे आठ साल तक संचालित करने दिया।

आप नेता ने दावा किया कि व्यापारियों के पैसे नहीं देने पर मॉल को फिर सील कर दिया गया। भारद्वाज ने कहा, “मॉल को सील करने के बाद भाजपा नेताओं ने करोड़ों रुपये लेकर अवैध रूप से मॉल को दोबारा खोल दिया। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व महापौर रविंदर गुप्ता पर व्यापारियों ने करोड़ों रुपये की उगाही करने का आरोप लगाया है।”

उन्होंने कहा, “जब भाजपा नेता रवींद्र गुप्ता की ब्लैकमेलिंग और जबरन वसूली का पर्दाफाश हुआ, तो एमसीडी (दिल्ली नगर निगम) ने आज सुबह उस इमारत को फिर से सील कर दिया।”

इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए गुप्ता ने ट्वीट किया, “ सौरभ भारद्वाज आपको कोई शर्म है। भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वालों के खिलाफ अफवाह न फैलाएं। माफी मांगें, नहीं तो मानहानि का मुकदमा करूंगा।”

भाषा

नोमान उमा

उमा

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Flowers