Sanjay Singh Statement on misbehavior with Swati Maliwal

Swati Maliwal News: ‘AAP’ ने स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी मामले पर तोड़ी चुप्पी, कहा- सख्त कार्रवाई करेंगे केजरीवाल…

Sanjay Singh Statement on misbehavior with Swati Maliwal: AAP ने स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी मामले पर तोड़ी चुप्पी...

Edited By :   Modified Date:  May 14, 2024 / 05:35 PM IST, Published Date : May 14, 2024/5:30 pm IST

Sanjay Singh Statement on misbehavior with Swati Maliwal: नई दिल्ली। राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार वाले मामले पर AAP सांसद संजय सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। आम आदमी पार्टी (आप) के नेता संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक विभव कुमार ने सोमवार को मुख्यमंत्री आवास पर पार्टी की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी की। उन्होंने कहा कि आप सुप्रीमो केजरीवाल इस मामले में कड़ी कार्रवाई करेंगे। सिंह ने आज मंगलवार को संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि यह एक ‘‘निंदनीय घटना’’ है।

Read more: Rahul Gandhi in Jhansi: ‘पहली बार.. ये इलेक्शन संविधान को बचाने के लिए हो रहा है’, झांसी की रैली में बोले राहुल गांधी 

उन्होंने कहा, ‘‘कल मालीवाल अरविंद केजरीवाल से मिलने उनके आवास पर गई थीं। जब वह ड्राइंग रूम में उनसे मिलने का इंतजार कर रही थीं, तो विभव कुमार ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। यह बेहद निंदनीय घटना है। केजरीवाल ने इस घटना का संज्ञान लिया है और कड़ी कार्रवाई करेंगे।

Read more: Andhra Pradesh Election 2024: आचार संहिता उल्लंघन मामले पर अल्लू अर्जुन ने दी सफाई, कहा- अपने MLA दोस्त का सपोर्ट कर रहा हूं… 

Sanjay Singh Statement on misbehavior with Swati Maliwal: पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मालीवाल सोमवार को सिविल लाइंस पुलिस स्टेशन गईं और आरोप लगाया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी स्टाफ के एक सदस्य ने मुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास पर उनके साथ ‘‘मारपीट’’ की। पुलिस को अभी तक औपचारिक शिकायत नहीं मिली है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो