Arvind Kejriwal Health

Arvind Kejriwal Health: Ed की हिरासत में बिगड़ी केजरीवाल की तबीयत, 46 MG तक गिरा शुगर लेवल, आप सूत्रों का दावा

Arvind Kejriwal Health: Ed की हिरासत में बिगड़ी केजरीवाल की तबीयत, 46 MG तक गिरा शुगर लेवल, आप सूत्रों का दावा

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2024 / 03:30 PM IST, Published Date : March 27, 2024/3:30 pm IST

नयी दिल्ली: Arvind Kejriwal Health आम आदमी पार्टी (आप) के सूत्रों ने बुधवार को दावा किया कि मधुमेह से पीड़ित दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के रक्त में शर्करा के स्तर में उतार चढ़ाव हो रहा है और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में उनकी सेहत बिगड़ रही है। सूत्रों ने दावा किया कि केजरीवाल के रक्त में शर्करा का स्तर एक बार गिरकर 46 मिलीग्राम (एमजी) तक आ गया था और डॉक्टरों के मुताबिक, यह ‘बहुत खतरनाक’ होता है।

Read More: Gold Silver Price Today: मुंह के बल गिरे सोने-चांदी के दाम! धड़ल्ले से खरीद रहे लोग, देखें आज का ताजा रेट

Arvind Kejriwal Health इससे पहले दिन में, मुख्यमंत्री की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने डिजिटल माध्यम से आयोजित प्रेस वार्ता में कहा था कि उन्होंने ईडी की हिरासत में अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की और उनके रक्त में शर्करा के स्तर में उतार चढ़ाव हो रहा है। सुनीता केजरीवाल ने लोगों से मुख्यमंत्री की सेहत के लिए प्रार्थना करने की अपील की।

Read More: जगदलपुर में कांग्रेस को बड़ा झटका! महापौर सफीरा साहू, महिला कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष समेत कई पार्षद BJP में शामिल 

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल को प्रवर्तन निदेशालय ने आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन मामले में 21 मार्च को गिरफ्तार किया था। वह 28 मार्च तक एजेंसी की हिरासत में हैं। यह मामला 2021-22 के लिए दिल्ली सरकार की आबकारी नीति बनाने और लागू करने में कथित भ्रष्टाचार और धनशोधन से संबंधित है। इस नीति को बाद में रद्द कर दिया गया था। मुख्यमंत्री ने अपनी गिरफ्तारी को दिल्ली उच्च न्यायालय में चुनौती दी है।

IBC24 का लोकसभा चुनाव सर्वे: देश में किसकी बनेगी सरकार ? प्रधानमंत्री के तौर पर कौन है आपकी पहली पसंद ? क्लिक करके जवाब दें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp