खुलासा : आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो बनाकर MBA छात्रा से मांगे 3 लाख, नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की दी धमकी | accused made a video of the gang rape and demanded 3 lakhs

खुलासा : आरोपियों ने गैंगरेप का वीडियो बनाकर MBA छात्रा से मांगे 3 लाख, नहीं देने पर वीडियो वायरल करने की दी धमकी

कर्नाटक के मैसुरू में एमबीए की छात्रा के साथ हुई गैंगरेप की घटना में नई बात सामने आई है। आरोपियों ने कथित तौर पर घटना का एक वीडियो भी बनाया और ब्लैकमेल करते हुए 3 लाख रुपये की मांग भी की।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : August 28, 2021/1:19 pm IST

Mysuru Gangrape: कर्नाटक के मैसुरू में एमबीए की छात्रा के साथ हुई गैंगरेप की घटना में नई बात सामने आई है। आरोपियों ने कथित तौर पर घटना का एक वीडियो भी बनाया और ब्लैकमेल करते हुए 3 लाख रुपये की मांग भी की। ऐसा नहीं करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी भी दी गई। जब लड़की और उसके दोस्त ने रकम देने में असमर्थता जताई तो उन लोगों के साथ मारपीट की गई। छात्रा के दोस्त ने पुलिस को दिए बयान में यह बात कही है।

read more:एयरपोर्ट परिसर में पिस्टल लेकर घूम रहा था युवक, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने डिटेल पूछकर आरोपियों का स्केच तैयार किया है। इस बीच कर्नाटक के सीएम बसवराज एस बोम्मई ने शुक्रवार को कहा कि पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) प्रवीण सूद मैसूर के बाहरी इलाके के चामुंडी क्षेत्र में एक कॉलेज छात्रा से सामूहिक बलात्कार के मामले की जांच की निगरानी करेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि जांच दल गठित कर दिए गए हैं और तेजी से जांच हो रही है। गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने खुद घटनास्थल पर पहुंच जानकारी ली।

read more:टेबल टेनिस में भाविनाबेन ने रचा इतिहास, पैरालम्पिक फाइनल में

मैसूर में एमबीए की पढ़ाई कर रही 22 साल की एक युवती के साथ गैंगरेप की घटना सामने आई है। अपने एक दोस्त के साथ चामुंडी हिल एरिया में बाइक राइड पर गई युवती के साथ 6 लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया। विरोध करने पर दोस्त की भी पिटाई की गई। वारदात के बाद पीड़िता और उसके दोस्त ने करीब 300 मीटर दूर अलानाहल्ली में आउटर रिंग रोड पर पहुंचकर लोगों से मदद मांगी, जहां से उन्हें अस्पताल ले जाया गया।