Acid Attack on Lady Accountant while Going Tahsil Office

महिला एकाउंटेंट ने इस बात के लिए किया इंकार, तो युवक ने फेंका तेजाब, बैठा था घात लगाकर

महिला एकाउंटेंट ने इस बात के लिए किया इंकार, तो युवक ने फेंका तेजाब! Acid Attack on Lady Accountant while Going Tahsil Office

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : September 4, 2022/9:56 am IST

आगरा: Acid Attack on Lady Accountant उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के शाहगंज क्षेत्र के अंतर्गत एक महिला लेखपाल पर तेजाब से हमला किया गया, इस हमले में वह बाल-बाल बच गयी। यह घटना उस वक्त हुयी जब वह तहसील जा रही थी । पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस ने बताया कि महिला के मोबाइल पर तेजाब के कुछ छींटे पड़े हैं। उनकी शिकायत पर थाना शाहगंज में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Read More: US Plane Hijack: हाईजैक हुआ विमान, पायलट गिरफ्तार, वॉलमार्ट में क्रैश करवाने की थी तैयारी

Acid Attack on Lady Accountant उन्होंने बताया कि महिला लेखपाल थाना शाहगंज क्षेत्र की रहने वाली है और शनिवार की सुबह नौ बजे वह महिला लेखपाल तहसील जाने के लिए घर से निकली थी कि पहले से घात लगा कर बैठा नरेश कुमार पृथ्वीनाथ फाटक से पहले उन्हें पकड़ लिया और उनके साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी और जब उन्होंने विरोध किया तो उन पर तेजाब फेंक कर मौके से फरार हो गया ।

Read More: ‘बेबी पकोड़ा’…ठहरिए ये कोई डिश नहीं, बल्कि है बच्चे का नाम, जानिए कौन हैं ये जिसने अपने बच्चे का नाम रखा ऐसा

पुलिस ने बताया कि हादसे में महिला बाल-बाल बच गयी। उन्होंने बताया कि तेजाब के छींटे उनके मोबाइल पर गिरे। इस संबंध में थाना शाहगंज के निरीक्षक जसवीर सिंह सिरोही ने बताया कि लेखपाल की तहरीर पर छेड़छाड़, जान से मारने की धमकी और तेजाब फेंकने के प्रयास से संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है । पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है ।

Read More: गणेश पंडाल में डांस करते वक्त मुंह के बल गिरा कलाकार, लोग बजाने लगे तालियां, लेकिन हो चुकी थी मौत

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक