Actor Manoj Bajpayee meets RJD supremo Lalu Prasad Yadav in Patna

VIDEO: जब मनोज वाजपेयी ने पूछा- मैं हीरो हूं या आप? फिर लालू यादव के इस जवाब पर लगे जमकर ठहाके

Actor Manoj Bajpayee meets Lalu Prasad Yadav : RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव अपनी हर अदा के लिए जाने जाते हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:23 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:23 am IST

पटना। Actor Manoj Bajpayee meetsLalu Prasad Yadav : RJD प्रमुख लालू प्रसाद यादव अपनी हर अदा के लिए जाने जाते हैं। उनका हर एक बयान मीडिया की सुर्खियां बन जाता है। हाल ही में मशहूर फिल्म अभिनेता मनोज वाजपेयी  ने पटना में लालू प्रसाद यादव से उनके आवास पर पहुंचकर मुलाकात की। मनोज वाजपेयी ने लालू प्रसाद यादव से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। इसके बाद लालू यादव के बेटे और बिहार के उप मुख्यमंत्री और आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव ने इस मुलाकात की तस्वीरें शेयर की। ट्वीट कर और मनोज वाजपेयी को ‘बिहार की माटी का लाल’ बताया।

यह भी पढ़ें :  आलिया को नजरअंदाज कर ट्रोल हुए रणबीर, अब सोशल मीडिया पर शेयर की प्राइवेट मोमेंट की तस्वीर, लोगों ने कहा…

तेजस्वी यादव ने ट्वीट करके कहा कि बिहार की माटी के लाल हिंदी सिनेमा के सुप्रसिद्ध एवं संजीदा अभिनेता पद्मश्री
मनोज वाजपेयी जी आवास पर मिलने पहुंचे और पिता के स्वास्थ्य लाभ की जानकारी प्राप्त की। इन्होंने मेहनत व काबलियत की बदौलत फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाकर बिहार को गौरवान्वित किया है।

यह भी पढ़ें :  प्लानिंग करके शिक्षक को उतारा मौत के घाट, दो दिन बाद पुलिस ने भेजा हवालात… यहां का है मामला

मनोज वाजपेयी लालू प्रसाद यादव के घर पहुंचकर पहले तेजस्वी यादव से मिले और फिर लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की। उन्होंने लालू यादव को बुके दिया और उन्हें प्रणाम किया। इसके बाद उन्होंने तेजस्वी यादव से चर्चा करते हुए लालू यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। फिर उन्होंने लालू यादव से ही पूछा कि आपका स्वास्थ्य अब बढ़िया है? मनोज वाजपेयी ने कहा कि वे उनका हालचाल जानने के लिए ही आए हैं। इसके बाद मनोज वाजपेयी ने लालू यादव से पूछा कि हम हीरो हैं कि आप? इस पर लालू यादव ने कहा हम। इस पर वहां मौजूद तेजस्वी समेत अन्य लोगों ने ठहाके लगाए।