After planning, the teacher was put to death, after two days the police

प्लानिंग करके शिक्षक को उतारा मौत के घाट, दो दिन बाद पुलिस ने भेजा हवालात… यहां का है मामला

नगरी शासकीय काॅलेज मेें पदस्थ अतिथि प्राध्यापक के हत्या का खुलासा हो गया है। मगरलोड पुलिस ने एक नाबालिग सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : September 18, 2022/3:22 pm IST

Teacher Murderer Arrested धमतरी:  नगरी शासकीय काॅलेज मेें पदस्थ अतिथि प्राध्यापक के हत्या का खुलासा हो गया है। मगरलोड पुलिस ने एक नाबालिग सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। अतिथि प्राध्यापक की हत्या लूटपाट के बाद हुई है। दरअसल 16 सिंतबर को मेघा – मोहदी मार्ग में करेली छोटी मोड़ के पहले पुल के नीचे खून से लथपथ कॉलेज के अतिथि प्राध्यापक हीराधर साहू (ग्राम करेली छोटी निवासी) की लाश मिली थी। सुचना मिलने पर मगरलोड पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा था। ऐसे में पुलिस मामले की जांच में तत्काल जुट गई थी।

Read More:पत्नी के शव को घर पहुंचाने के लिए व्यक्ति ने उठाया जोखिम भरा कदम , जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान
आरोपियों ने किया जुर्म कुबूल

जांच के दौरान पुलिस की सुचना मिली की मृतक हीराधर साहू कॉलेज से आने के बाद ग्राम मेघा गया था। रात में वही के कुछ लोगो के साथ देखा गया था। जिस पर पुलिस ने संदेह के आधार पर उन लोगो से पूछताछ किया। पहले तो उन लोगों ने पुलिस को गुमराह किया गया। लेकिन घटना स्थल में मिले साक्ष्य एवं तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर कडाई से पूछताछ करने पर आरोपियों ने घटना को अंजाम देना कबूल किया। पुलिस की माने तो आरोपी रामचंद्र भारती,गिरेश निषाद, चिरौंजी पटेल व नाबालिग नशे के आदी थे और शराब व गांजा पीने के लिए पैसा नहीं था तो चारों ने मिलकर सूनसान जगह में हीराधर साहू को लूटने का योजना बनाई।

Read More:प्रदेश में कहीं मिलेगी राहत तो कहीं होगी भारी बारिश, जानें आज का मौसम अपडेट 

पूरी प्लानिंग के साथ दिया घटना का अंजाम

वही मुख्य आरोपी रामचंद्र भारती को पता था कि हीराधर साहू किस समय घर जाता है। ऐसे में सुनियोजित ढंग से आरोपी ने हीराधर साहू से लिफ्ट मांगकर करेली छोटी के तरफ आ रहा था। और योजनानुसार बाकी आरोपी पहले से पुल के पास इंतजार कर रहे थे। जैसे ही मोटरसाइकिल से हीराधर साहू पुल के पास पहुँचा।  आरोपियों ने प्राध्यापक से मारपीट की, उसके जेब मे रखे मोबाईल व पर्स को छीन लिया। वही प्राध्यापक द्वारा पहचाने जाने की डर से आरोपियो ने मृतक को पुल के नीचे फेंक दिया। जिसके बाद पत्थर से सिर में वार कर मौत के घाट उतार दिया। और लूट के पैसे को आपस में बांट लिया।

Read More:’डर्टी केक’ और ‘लेस्बियन लिपलॉक’ पर मचा खूब बवाल, OTT पर इस एक्ट्रेस ने बोल्ड सीन्स देकर मचाई सनसनी 

 
Flowers