Ranbir and Alia's private moment picture went viral

आलिया को नजरअंदाज कर ट्रोल हुए रणबीर, अब सोशल मीडिया पर शेयर की प्राइवेट मोमेंट की तस्वीर, लोगों ने कहा…

Ranbir and Alia private picture viral : बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इस साल अप्रैल में रणबीर कपूर के साथ शादी की हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:39 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:39 am IST

मुंबई : Ranbir and Alia private picture viral : बॉलीवुड की एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने इस साल अप्रैल में रणबीर कपूर के साथ शादी की हैं। दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी। शादी के बाद कपल किसी न किसी कारण से लाइमलाइट पर बना हुआ हैं। बता दें कि शादी के करीब दो महीनों बाद आलिया ने सोशल मीडिया पर एक फोटोज शेयर कर माँ बनने की जानकारी दी थी, इस जानकारी से उनके फैंस काफी चौंक गए थे।

यह भी पढ़े : शॉर्ट ड्रेस में जाह्नवी कपूर ने गिराईं हुस्न की बिजलियां

Ranbir and Alia private picture viral :  हाल ही में दोनों की फिल्म, ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई। इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के प्रमोशन्स के दौरान रणबीर और आलिया एक दूसरे पर खूब प्यार लुटाते नजर आए थे, लेकिन हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी फोटोज सामने आईं हैं, जिसमें रणबीर आलिया को नज़रअंदाज़ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। अपनी प्रेग्नेंट वाइफ के साथ बुरा व्यवहार करते रणबीर को काफी ट्रोल भी किया जा रहा हैं। इसी दौरान आलिया ने सोशल मीडिया में अपने और अपने पति के बेहद खास मोमेंट शेयर किया हैं।

यह भी पढ़े : प्लानिंग करके शिक्षक को उतारा मौत के घाट, दो दिन बाद पुलिस ने भेजा हवालात… यहां का है मामला

आखिर क्यों ट्रोल हो रहे रणबीर

Ranbir and Alia private picture viral :  इन दिनों आलिया और रणबीर की फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई हैं। इसके पहले फिल्म को प्रमोट कर रहे कपल के बीच कुछ ऐसे वाकये देखने को मिला जिससे रणबीर बुरी तरह से ट्रोल का शिकार हो गए हैं। बता दें कि इस वाकये में रणबीर अपनी प्रेग्नेंट वाइफ के साथ अच्छी तरह ट्रीट करते नहीं दिख रहे हैं। एक बार आलिया भट्ट रणबीर के बालों को ठीक करने की कोशिश कर रही थीं, तो इसी बीच रणबीर ने अपना सिर पीछे करके आलिया से दूर चले गए। इतना ही नहीं एक बार प्रेग्नेंट आलिया को छोड़कर रणबीर आगे निकल गए जिसके बाद आलिया को अपने आप, अकेले चलकर जाना पड़ा था।

यह भी पढ़े : हाइवे पर पलटा ट्रक, इस भीषण हादसे को देखकर कुछ लोग हुए खुश तो कुछ हुए शर्म से लाल, जानें क्या है पूरा मामला 

प्रेग्नेंट आलिया ने किया रणबीर के साथ रोमांस

Ranbir and Alia private picture viral :  आलिया भट्ट ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें प्रेग्नेंट आलिया अपने पति रणबीर के साथ कोजी होते नज़र आ रही हैं। बता दें कि इन तस्वीर में रणबीर आलिया की नाक पर किस कर रहे हैं और आलिया स्माइल कर रही हैं। दोनों ही अपनी आंखें बंद करी हुई हैं। ये एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है और आलिया ने इसे ‘home ♾️’ कैप्शन दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

यह भी पढ़े : भारत-दक्षिण अफ्रीका टी-20 मैच से पहले स्टेडियम में मंडराया बड़ा संकट, क्या रद्द होगा मैच?, जानें वजह 

वहीं इन तस्वीरों को देख फैंस ने काफी प्यार दिखते हुए कमेंट्स भी किये हैं। एक फैंस ने कमेंट कर कहा कि बनने वाले मम्मी पापा की पहली रोमांटिक फोटो वहीं दूसरे फैंस ने कमेंट करके कहा जोड़ी हो तो ऐसी दोनों कपल, दोनों की फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा पर्फॉर्म कर रही हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers