Actor Siddhant Kapoor, arrested in drugs case, released on bail, was

ड्रग्स केस में गिरफ्तार अभिनेता सिद्धांत कपूर जमानत पर रिहा, कल हुई थी गिरफ्तारी

Actor Siddhant Kapoor released on bail :  बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे और सहायक निर्देशक सिद्धांत कपूर को सोमवार देर रात जमानत पर रिहा कर दिया गया।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : June 14, 2022/2:08 pm IST

बेंगलुरु : Actor Siddhant Kapoor released on bail :  बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर के बेटे और सहायक निर्देशक सिद्धांत कपूर को सोमवार देर रात जमानत पर रिहा कर दिया गया। पुलिस ने इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि उन्हें मादक पदार्थ के सेवन के मामले में गिरफ्तार किया गया था।

यह भी पढ़े :  Police Bharti 2022: पुलिस बनने का सपना होगा पूरा, यहां 40 हजार पदों पर निकली बंपर भर्ती, देखें डिटेल 

रेव पार्टी के दौरान लिया गया था हिरासत में

Actor Siddhant Kapoor released on bail :पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तार किए गए अभिनेता और चार अन्य को इस निर्देश के साथ जमानत पर रिहा किया गया कि जब भी जरूरत होगी, तो उन्हें पुलिस के सामने पेश होना होगा। अभिनेता श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत को पुलिस ने रविवार रात यहां एमजी रोड पर एक पांच सितारा होटल में एक कथित रेव पार्टी के दौरान हिरासत में लिया।

यह भी पढ़े : युवक ने शादी करके मामा को सौंप दी नई दुल्हन! तीन महीने बाद हुआ ये हाल 

सिद्धांत सहित पांच लोगों ने किया था नशीले पदार्थ का सेवन

Actor Siddhant Kapoor released on bail : पुलिस उपायुक्त डॉ. भीमाशंकर एस गुलेद ने कहा कि, ‘‘यह पुष्टि हो गई है कि बॉलीवुड अभिनेता सिद्धांत कपूर ने मादक पदार्थों का सेवन किया था। रक्त परीक्षण रिपोर्ट में मादक पदार्थ लेने की बात की पुष्टि की गयी है।’’ पार्टी के दौरान मौजूद लगभग 35 लोगों का चिकित्सकीय परीक्षण किया गया और उनमें से सिद्धांत सहित पांच में नशीले पदार्थों के सेवन की पुष्टि हुई है।

यह भी पढ़े : 16 साल की लड़की से हैवानियत, मुंह में कपड़ा ठूंसकर किया गैंगरेप, पंचायत ने कहा- ‘शिकायत मत करो, समझौता कर लो’ 

नशे की गोलियां और गांजे का पैकेट किया था जब्त

Actor Siddhant Kapoor released on bail : छापेमारी में पुलिस ने पार्टी क्षेत्र से सात नशे की गोलियां और गांजे का एक पैकेट भी जब्त किया। आरोपियों के खिलाफ मादक पदार्थ रोधी अधिनियम (एनडीपीएस) की धारा 22ए, 22बी और 27बी के तहत मामला दर्ज किया गया है।