Actress Malaika shared a bold photo wearing a bikini

बिकिनी पहनकर मलाइका ने शेयर कर दी बोल्ड फोटो, यूजर जमकर कर रहे कमेंट, कह रहे ऐसी बात

Malaika Arora Boldest Photo: फोटो पर यूजर जहां मलाइका के हुस्न की जमकर तारीफ कर रहे तो वहीं कुछ लोग उनकी लोकेशन पूछ रहे हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:56 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:56 pm IST

नई दिल्ली। Malaika Arora Boldest Photo: बॉलीवुड की हॉटनेस गर्ल मलाइका अरोड़ा ने एक बार फिर समंदर में आग लगाई है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बिकिनी पहनकर एक फोटो शेयर कर दी, जो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो गई। इस फोटो पर यूजर जहां मलाइका के हुस्न की जमकर तारीफ कर रहे तो वहीं कुछ लोग उनकी लोकेशन पूछ रहे हैं।

यह भी पढ़ें:  अपनी ही शादी में नहीं पहुंचे विधायक, युवती ने दर्ज कराया केस, ये वजह आयी सामने

बॉलीवुड में बोल्डनेस और हॉटनेस की जब भी बात आती है तो हसीनाओं के मुकाबले में मलाइका अरोड़ा का नाम सबसे आगे रहता है। और हो भी ना क्यों.. ऐसा इसलिए क्योंकि मलाइका इस उम्र में भी अपने हुस्न से लोगों को दीवाना बना रही है।

यह भी पढ़ें: अग्निपथ योजना में लगातार बदलाव को लेकर सरकार पर भड़के वरुण गांधी, कही ये बड़ी बात

Malaika Arora Boldest Photo: सोशल मीडिया में सामने आए नए फोटो ने एक बार खलबली मचा दी है। दरअसल मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर बिकिनी पहने तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में एक्ट्रेस समंदर के बीचोंबीच खड़े होकर पोज दे रही हैं। तस्वीर में एक्ट्रेस इतनी ज्यादा बोल्ड और हॉट लग रही है कि फैंस उनकी इस फोटो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

यह भी पढ़ें: MPPSC की प्रारंभिक परीक्षा आज, 977 केंद्रों में परीक्षा देगें साढ़े तीन लाख से अधिक अभ्यर्थी

Malaika Arora Boldest Photo: इस तस्वीर को मलाइका अरोड़ा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। तस्वीर शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘स्विम?’ मलाइका की इस बोल्ड फोटो को देखकर फराह खान ने ऐसा कमेंट कर दिया कि फैंस फराह के कमेंट का जवाब दे रहे हैं। फराह खान ने कमेंट किया- ‘तुम कहां हो?’

और भी है बड़ी खबरें…