Actress Rashmi Rekha Ojha commits suicide, left suicide note

मशहूर एक्ट्रेस ने खुदकुशी, किराये के मकान में फंदे से लटकी मिली लाश, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

मशहूर एक्ट्रेस ने खुदकुशी, किराये के मकान में फंदे से लटकी मिली लाशः Actress Rashmi Rekha Ojha commits suicide, left suicide note

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : June 20, 2022/8:15 pm IST

भुवनेश्वर : Actress Rashmi Rekha Ojha commits suicide ओडिशा की एक लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री रश्मिरेखा ओझा हाल ही में यहां नयापल्ली इलाके में स्थित अपने किराये के मकान में फंदे से लटकी हुई मिलीं। ओझा के पिता ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी की मौत में उसके लिव-इन पार्टनर संतोष पात्रा की भूमिका है। एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, घटना के संबंध में अप्राकृतिक मौत का एक मामला दर्ज किया गया है।

Read more : आफत की बारिश, अब तक 82 की मौत, बाढ़ से 47 लाख लोग प्रभावित, मौसम विभाग ने ​दी भारी बारिश की चेतावनी

Actress Rashmi Rekha Ojha commits suicide उन्होंने कहा, “23 वर्षीय अभिनेत्री 18 जून की रात अपने किराये के मकान में फंदे से लटकी हुई मिली थी। पुलिस उसकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है।” अधिकारी के अनुसार, “प्रथम दृष्टया यह आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है, क्योंकि अभिनेत्री ने एक नोट छोड़ा है, जिसमें कहा गया है कि उसकी मौत के लिए कोई भी जिम्मेदार नहीं है।” वहीं, ओझा के पिता ने संवाददाताओं को बताया कि उन्हें बेटी की मौत की खबर संतोष पात्रा से मिली।

Read more : पेंशनर्स को नहीं मिल रहा 17% DR का लाभ, सरकार को दी चेतावनी, कहा- चुनाव में भुगतना पड़ेगा अंजाम 

पिता ने कहा, “शनिवार को हमारी तरफ से किया गया एक भी फोन कॉल नहीं उठाया। बाद में संतोष ने हमें खबर दी। मकान मालिक से हमें पता चला कि संतोष और रश्मि पति-पत्नी की तरह रहते थे। हमें इसके बारे में कोई जानकारी नहीं थी।” जगतसिंहपुर जिले की रहने वाली ओझा ने टीवी सीरियल ‘केमिटी कहिबी कहा’ में अपनी दमदार अदाकारी से उड़िया टेलीविजन उद्योग में लोकप्रियता हासिल की थी।