Adult Dance of Bar Dancer On Stage of Ramleela in Rampur UP

रामलीला के मंच पर रासलीला! बार बालाओं ने ‘पतली कमर, लंबे बाल…उसपे मेरी उमर 16 साल’ पर लगाए ठुमके

रामलीला के मंच पर रासलीला! बार बालाओं ने 'पतली कमर, लंबे बाल...उसपे मेरी उमर 16 साल' ! Adult Dance of Bar Bala On Stage of Ramleela

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : October 11, 2021/6:41 pm IST

आजमगढ़: उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खिरी का मामला अभी शांत नहीं हुआ कि एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है। हालांकि इस वीडियो का लखीमपुर की घटना से कोई लेना देना नहीं है, लेकिन जो वीडियो सामने आया है, उससे प्रशासन की चिंता बढ़ गई है। दरअसल वायरल वीडियो में रामलीला के मंच पर रासलीला होते नजर आ रहा है। बता दें कि इस वायरल वीडियो की पुष्टि IBC24 नहीं करता है।

Read More: ऊर्जा मंत्री तोमर का बड़ा बयान, ‘कोयले की कमी है लेकिन प्रदेश में नहीं आने देंगे बिजली का संकट’ 

जी हां, वायरल वीडियो में कुछ युवतियां रामलीला के मंच पर फिल्मी गानों पर डांस करती हुई नजर आ रही है। बताया जा रहा है कि मामला जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के अमूवारी नारायणपुर गांव का है। यहां रामलीला का आयोजन किया गया है। इस दौरान मंच पर बार बालाओं ने भोजपुरी गानों पर जमकर ठुमके लगाए। वहीं लोगों ने भी धार्मिक आयोजन में जमकर नोट उड़ाए।

Read More: बड़ी खबर: बड़े कम्युनिस्ट नेता का कोरोना से निधन, माकपा पोलित ब्यूरो और CM देब ने जताया शोक 

सोमवार को वीडियो वायरल होने से कमेटी की किरकिरी हो रही। यह भी दावा किया जा रहा है कि यह इसी वर्ष का वीडियो है। बता दें कि इस आयोजन के लिए जिला प्रशासन से कोई अनुमति नहीं ली गई है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर आयोजकों के खिलाफ तरह-तरह की टिप्पणी देखने को मिल रही है।

Read More: चंद मिनटों में आपकों लखपति बना सकता हैं दो रुपए का ये सिक्का, मिलेंगे 5 लाख रूपए, जानें कैसे