Adult Dance on Retirement Party of Senior Engineer

सीनियर इंजीनियर की रिटायरमेंट पार्टी में अश्लील डांस, युवती को बीच में रखकर नाच रहे थे दो अफसर, वायरल हुआ वीडियो

युवती को बीच में रखकर नाच रहे थे दो अफसर, वायरल हुआ वीडियो! Adult Dance on Retirement Party of Senior Engineer

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : July 30, 2022/2:14 pm IST

अजमेरः Adult Dance on Retirement Party प्रदेश के अजमेर जिले से सरकारी अधिकारी के रिटायरमेंट के दौरान अश्लील डांस कराए जाने और शराब परोसे जाने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि डिस्कॉम के सीनियर इंजीनियर के रिटायरमेंट के लिए बकायदा होटल बुक किया गया था, जहां अश्लील डांसरों को बुलाया गया था और जमकर शराब परोसी गई थी। वहीं, अब डांसरों के साथ डिस्कॉम अधिकारियों का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Read More: खून से लिखकर सांसद को भेजा पत्र, जनता से किए वादों को दिलाया याद..जानें क्या है पूरा मामला 

Adult Dance on Retirement Party मिली जानकारी के अनुसार सीनियर इंजीनियर (विजिलेंस शाखा) के बी एस शेखावत की 30 जून को रिटायरमेंट थी। लेकिन इससे पहले 18 जून को पुष्कर के एक होटल में आयोजित की गई थी। इस पार्टी में 11 जिलों के डिस्कॉम अधिकारियों को बुलाया गया था। वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि अधिकारी कैसे नशे में धुत होकर महिला के साथ डांस कर रहे हैं।

Read More; अब विदेशी भाषाओं में सुनाई देंगी श्रीरामचरितमानस की चौपाइयां, सुर और लय के साथ होगी संगीतबद्ध 

मिली जानकारी के अनुसार इस पार्टी में शबाब और कबाब के साथ ही शराब का भी इंतजाम किया गया था। पार्टी की शुरुआत में तो सब कुछ ठीक था लेकिन जैसे जैसे शराब का सरुर सर चढ़ कर बोलना शुरू हुआ वैसे वैसे अश्लीलता की हदें पार होना शुरू हो गई। इसी बीच वहां मौजूद इंजीनियर्स में से ही कुछ लोगों ने इस नजारे को अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया था।

Read More: Smriti Irani News: स्मृति इरानी की बेटी पर आरोप लगा बुरी तरह फंसी कांग्रेस! मामले में आया नया मोड़ 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे अधिकारी महिला के साथ डांस कर रहे हैं। वहीं, वायरल वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि दो अधिकारी कैसे महिला को बीच में रखकर डांस कर रहे हैं। कुछ अधिकारी अन्य डांसरों के साथ स्टेज पर भी डांस करते हुए नजर आए हैं।

Read More: यह कैसी परंपरा! 30 साल पहले हुई दूल्हा-दुल्हन की मौत, फिर भी यह समाज आज भी रचाता है उनकी शादी