After marriage, the husband and wife went to visit the dam

शादी के बाद बांध घूमने गए थे पति-पत्नी, सेल्फी लेने के चक्कर में चली गई जान

शादी के बाद बांध घूमने गए थे पति-पत्नी, सेल्फी लेने के चक्कर में चली गई जानः After marriage, the husband and wife went to visit the dam

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : April 3, 2022/8:21 pm IST

Maharashtra latest Hindi News मुंबई: महाराष्ट्र में बीड जिले के कावड़ गांव में सेल्फी लेने के दौरान एक नवविवाहित दंपति और उनके दोस्त की नदी में डूबने से मौत हो गयी। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

Read more :  ट्रिपल मर्डर का खुलासा.. प्रेमी ने ही प्रेमिका और उनके दो बच्चों को उतारा था मौत के घाट, आरोपी के घर चला प्रशासन का बुलडोजर 

पुलिस के एक अधिकारी के मुताबिक मृतकों की पहचान ताहा शेख (20) उनके पति सिद्दीकी पठान शेख (22) और दंपति के दोस्त शहाब के रूप में हुई है। तीनों के शवों को शनिवार को नदी से बाहर निकाल लिया गया। उन्होंने बताया कि तीनों जालना जिले के अम्बाद तहसील के दकलगाव वाडी गांव के रहने वाले थे।

Read more :  टली कालीचरण महाराज की रिहाई, जेल में कटेंगी रातें, 3 महीनों से जेल में है बंद

वडवानी पुलिस थाने के सहायक निरीक्षक (एपीआई) आनंद कांगुरे ने बताया कि तीनों कवाडगाव-ताखेड रोड के किनारे स्थित माजलगांव बांध सेल्फी लेने गए थे और तभी जलाशय में गिर गए।

Read more :  झाड़फूंक के नाम पर तांत्रिक ने महिला के साथ किया ऐसा काम, जानकर कांप उठेगी रूह

उन्होंने बताया कि तीनों एक-दूसरे को बचाने की कोशिश में डूब गए। कांगुरे ने बताया कि दुर्घटनावश तीन मौतों की प्राथमिकी दर्ज की गई है।