Tantrik Misbehave with Lady in the name of Treatment

झाड़फूंक के नाम पर तांत्रिक ने महिला के साथ किया ऐसा काम, जानकर कांप उठेगी रूह

झाड़फूंक के नाम पर तांत्रिक ने महिला के साथ किया ऐसा काम! Tantrik Misbehave with Lady in the name of Treatment

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : April 3, 2022/8:00 pm IST

कोडरमा: Tantrik Misbehave with Lady  कहने को तो हम 21वीं सदी में जी रहे हैं, लेकिन आज भी कई ऐसे लोग हैं जो फर्जी बाबा और तांत्रिकों के चक्कर में पड़कर अपना सबकुछ गवां बैठते हैं। ऐसा ही एक मामला झारखंड के मरकच्चो थाना क्षेत्र के ग्राम धुबाडीह से सामने आया है, जहां महिला के साथ झाड़फूंक के नाम पर हैवानियत हुई है।

Read More: बेटी की शादी के लिए पैसों की टेंशन खत्म, एक साथ मिलेंगे 15 लाख रुपए, बस करना होगा ये काम 

Tantrik Misbehave with Lady  मिली जानकारी के अनुसार झाड़फूंक के दौरान उसके न सिर्फ उसके दोनों हाथ जला दिए गए बल्कि बाल काटकर पैर और हाथ से खून भी निकाला गया। तांत्रिक को महिला के ससुराल वालों ने ही बुलाया था। यह मामला तब सामने आया जब पीड़िता की ओर से घटना को लेकर बयान का एक वीडियो सामने आया। इस घटना से आहत महिला ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

Read More: Bharti Singh & Haarsh Baby Boy: भारती सिंह और हर्ष के घर गूंजी किलकारी, बेटे को दिया जन्म

पीड़िता के मुताबिक घर मे महिला का ससुर बराबर बीमार रहता था। कई बार इलाज के बाद भी उसका ससुर ठीक नहीं हो पा रहा था। इसी बात पर महिला की गोतनी व देवर ने घर-परिवार पर भूत-प्रेत का साया होने की आशंका जताई। जिसे लेकर उन लोगों ने एक तांत्रिक से संपर्क कर उसे धुबाडीह गांव स्थित अपना घर में बुलाया।

Read More: यहां लगाया गया कर्फ्यू, पुलिस की मौजूदगी में खुलेंगे सब्जी, दूध सहित जरूरी सामान के दुकान

महिला के बयान के अनुसार तांत्रिक ने रात ग्यारह बजे से तंत्र-मंत्र शुरू कर दिया। इस दौरान पीड़ित महिला समेत उसकी दो गोतनी के हाथों में एक-एक कसेली व पाउडर देकर मुठ्ठी बंद करने को कहा। कुछ देर बाद पीड़ित महिला का हाथ जलने लगा। इसके बाद तांत्रिक द्वारा पीड़िता पर भूत-प्रेत होने की बात कही गई। इसके बाद भूत-प्रेत भगाने के नाम पर महिला के बाल काटे गए। शरीर से खून लिया गया और उसके कपड़े भी मांगे गए। इस दौरान तांत्रिक ने बकरा और मुर्गी के साथ भी कुछ तंत्र-मंत्र किया और सुबह वह तांत्रिक लौट गया।

Read More: नयी सदी में नए जिलों की होड़, छत्तीसगढ के बाद आंध्र बनाएगा रिकॉर्ड, अस्तित्व में आएंगे एक साथ 13 नए जिले