Woman Threatened Cab Driver For Bill

रात 10 बजे से सुबह 11 बजे तक कैब में घूमी महिला, फिर किया ये बड़ा कांड, वीडियो हुआ वायरल

Woman Threatened Cab Driver For Bill पूरी रात कैब में घूमने बाद महिला ने सड़क पर किया हंगामा, ड्राइवर पर लगाया 'हैरेसमेंट' का आरोप

Edited By :   Modified Date:  July 25, 2023 / 03:08 PM IST, Published Date : July 25, 2023/3:07 pm IST

Woman Threatened Cab Driver For Bill: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक महिला का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें महिला बीच सड़क पर ही हाईवोल्टेज ड्रामा करती दिखाई दे रही है। जहां एक महिला ने पूरी रात कैब में सफर करने के बाद सुबह किराए देने को लेकर जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं महिला ने कैब ड्राइवर पर हैरेसमेंट का आरोप लगाए। वायरल क्लिप में महिला को पुलिस और एक जर्नलिस्ट से बहस करते भी देखा जा सकता है। पुलिस को फटकार लगाते हुए महिला वीडियो बनाने से मना करती है और कहती है कि “क्या मैं पागल हूं जो वीडियो बना रहे हो। पब्लिक को उकसा रहे हो।”

रात 10 से सुबह 11 बजे तक घूमी

Woman Threatened Cab Driver For Bill: इतना ही नहीं जब महिला से उसके ऐसे सड़क पर हंगामे करने को लेकर एक जर्नलिस्ट ने सवाल पूछा तो इस महिला ने उसे भी जमकर खरी-खोटी सुना दी। वीडियो में आगे कैब ड्राइवर इरशाद ने बताया कि इस महिला ने रात 10 बजे कैब बुक की थी और रात से ही सुबह तक वो कैब में घूमती रही। जब सुबह 11 बजे महिला ने कैब छोड़ा तो उसका कुल किराया 2 हजार रूपये बना था। किराया सुनकर पहले तो उसने टालने की कोशिश की, थोड़ी देर में उसने देने से साफ इंकार कर दिया। महिला के किराया देने से मना करने के बाद ड्राइवर ने पुलिस को बुलाया। जब पुलिस आई तो महिला उनसे भी बहस करने लगी।

पहले भी हुआ था वीडियो वायरल

Woman Threatened Cab Driver For Bill: इस वीडियो के अलावा भी महिला का एक दूसरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो दूसरे कैब ड्राइवर से भी पैसे देने को लेकर बहस करती दिख रही है। अपने पुराने वीडियो में महिला कैब ड्राइवर को ‘फ्रॉड’ बताते हुए उस पर आरोप लगा रही है कि वो एक्सट्रा पैसे मांग रहा था और उल्टी-सीधी बातें कर रहा था। आज फिर इसी महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसके बाद यूजर्स महिला को गलत ठहरा रहे है।

ये भी पढ़ें- अब पायलट बनना हुआ आसान, प्रदेश में खुली इंडियन फ्लाइंग एकेडमी और फ्लाईओला एविएशन एकेडमी

ये भी पढ़ें- आज से फिर से भरे जाएंगे ‘लाडली बहना योजना’ के फॉर्म, फटाफट करें आवेदन, यहां देखें लास्ट डेट

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers