After the announcement of the kerela bandh, PFI workers protested

प्रदेश बंद के ऐलान के बाद PFI कार्यकर्ताओं ने किया उग्र प्रदर्शन, HC ने लिया मामले का संज्ञान

एनआईए ने गुरुवार को देशभर के करीब 11 राज्यों में छापेमारी की और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया PFI के 106 लोगों को गिरफ्तार किया था।

Edited By: , September 23, 2022 / 12:53 PM IST

PFI scared of NIA action : तिरुवनंतपुरम – टेरर फंडिंग के मामले में केंद्रीय जांच एजेंसी एनआईए ने गुरुवार को देशभर के करीब 11 राज्यों में छापेमारी की और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया PFI के 106 लोगों को गिरफ्तार किया था।  एनआईए की इस कार्रवाई के खिलाफ पीएफआई द्वारा आज यानी शुक्रवार को घोषित हड़ताल और उसके बाद राज्य में हिंसा की छिटपुट घटनाओं को लेकर केरल हाईकोर्ट ने स्वत: संज्ञान लिया है। बता दें कि हड़ताल के दौरान पीएफआई कार्यकर्ताओं ने हिंसा की। उन्होंने बसों में तोड़फोड़ की। साथ ही कई जगह पीएफआई  कार्यकर्ता पुलिस के जवानों से भिड़ते भी नजर आए। बता दें कि पीएफआई ने आज सुबह 6 बजे से शाम 6 बजे तक बंद का आह्वान किया है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : 14 साल के बच्चे ने निगला 20 सेंटीमीटर लम्बा टूथब्रश, फिर हुआ ऐसा कि जानकर उड़ जाएंगे आपके होश 

PFI scared of NIA action : केरल हाईकोर्ट ने केरल में बंद बुलाने के लिए पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के नेताओं के खिलाफ स्वत: संज्ञान लिया है। केरल हाईकोर्ट के आदेश के मुताबिक, राज्य में कोई भी अनुमति के बिना बंद का आह्वान नहीं कर सकता है।

read more : कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए अशोक गहलोत ने ठोकी दावेदारी, खत्म हुआ पूरा सस्पेंस, CM पद से देंगे इस्तीफा? 

PFI scared of NIA action : केरल हाई कोर्ट का कहना है कि पुलिस को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि हड़ताल के आह्वान का समर्थन नहीं करने वाले सरकार और नागरिकों की सार्वजनिक/निजी संपत्ति को किसी भी तरह की क्षति/विनाश को रोकने के लिए पर्याप्त उपाय किए जाएं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें