फॉर्म हाउस के बाद होटल में युवती से गैंगरेप, चलती कार से पीड़िता को फेंका.. ब्लॉक प्रमुख गिरफ्तार

फॉर्म हाउस के बाद होटल में युवती से गैंगरेप, चलती कार से पीड़िता को फेंका.. ब्लॉक प्रमुख गिरफ्तार

फॉर्म हाउस के बाद होटल में युवती से गैंगरेप, चलती कार से पीड़िता को फेंका.. ब्लॉक प्रमुख गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : January 11, 2022/9:02 am IST

आगरा, यूपी। आगरा में ब्लॉक प्रमुख सहित तीन लोगों पर एक युवती के साथ गैंगरेप का आरोप लगा है। पुलिस ने इस मामले में ब्लॉक प्रमुख को गिरफ्तार भी कर लिया है।

JOIN GROUP>हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

थाना ताजगंज इलाके में यह जघन्य वारदात हुई है। युवती आगरा से बाहरी जिले की रहने वाली है। उसका आरोप है कि दो महीने पहले ब्लॉक प्रमुख लाल सिंह का मिस किया कॉल आया था। फिर फोन पर ही उससे दोस्ती हुई। उसने नौकरी दिलाने का वादा कर आगरा बुलाया। यहां आने पर नौकरी का झांसा देकर ब्लॉक प्रमुख लाल सिंह अपने फॉर्म हाउस पर ले गया। वहां पर ब्लॉक प्रमुख लाल सिंह के दो साथी और थे। इनलोगों ने गैंगरेप कर उसका वीडियो भी बना लिया।

पढ़ें- पुलिस आरक्षक को मुंछ का स्टाइल पड़ा भारी, कॉन्स्टेबल को किया गया सस्पेंड 

युवती का कहना है कि गैंगरेप की शिकायत की बात कहने पर तीनों आरोपियों ने धमकाया। लिहाजा वह अपने घर लौट गई। युवती का आरोप है कि ब्लॉक प्रमुख लाल सिंह ने फिर से कॉल कर उस पर आगरा आने का दबाव बनाने लगा। युवती ने जब मना किया तो वीडियो वायरल करने की धमकी दी। धमकी के बाद युवती आगरा आ गई। यहां एक होटल में उसके साथ फिर से रेप किया गया।

पढ़ें- लॉकडाउन में फंसने का डर.. गांव लौट रहे प्रवासी मजदूर.. देश में बढ़ते कोरोना के मामलों ने बढ़ाई चिंता

आगरा के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत मिलते ही 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज हुआ और मुख्य आरोपी लाल सिंह को गिरफ्तार भी कर लिया।

पढ़ें- विधानसभा चुनावों के दौरान 41 फीसदी लोगों ने राजनीतिक रैलियों पर प्रतिबंध का समर्थन किया :सर्वेक्षण

गाड़ी से धक्का देकर भागे आरोपी
युवती ने आरोप लगाया कि रविवार को डरा धमकाकर उसे एक बार फिर आगरा बुला लिया गया। शाम को उसे एक कार से ताजगंज क्षेत्र के होटल अमर यात्री निवास में ले जाकर लाल सिंह और जितेंद्र ने दुष्कर्म किया। उसके विरोध करने पर पिटाई की। वीडियो वायरल करने की धमकी दी। कई बड़े लोगों के नाम लेकर डराया। लाल रंग की कार से आरोपी होटल से बाहर ले गए। फतेहाबाद मार्ग पर विशाल मेगा मार्ट के पास चलती कार से धक्का देकर भाग गए। इससे वह घायल भी हो गई। तब उसने पुलिस को सूचना दी।

पढ़ें- Omicron New Variant: ओमिक्रॉन के बाद अब यहां मिला कोरोना का ‘डेल्टाक्रॉन’ वैरिएंट, ओमिक्रॉन-डेल्टा का मिक्स रूप

 

 
Flowers