All Ministers of Gehlot government resign today Know Why?

इस कांग्रेस शासित राज्य के सभी मंत्रियों ने दिया एक साथ दिया इस्तीफा, जानिए क्या है वजह?

इस कांग्रेस शासित राज्य के सभी मंत्रियों ने दिया एक साथ दिया इस्तीफा! All Ministers of Gehlot government resign today Know Why?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : November 20, 2021/7:51 pm IST

जयपुर:  All Ministers of Gehlot government resign राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार की मंत्रिपरिषद के सभी मंत्रियों ने अपने इस्तीफे शनिवार शाम को पार्टी आलाकमान को सौंप दिए। राज्य के परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने मंत्रिपरिषद की बैठक के बाद संवाददाताओं को यह जानकारी दी।

Read More: क्या आपने देखा ये वीडियो? भुवनेश्‍वर कुमार की बॉल ने तोड़ दिया न्यूजीलैड के बल्लेबाज का बैट

All Ministers of Gehlot government resign राजस्थान मंत्रिपरिषद की बैठक शनिवार शाम यहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की अध्यक्षता में हुई जिसमें सभी मंत्रियों ने अपने इस्तीफे देने संबंधी प्रस्ताव भेजा। खाचरियावास ने कहा, ‘‘मंत्रिपरिषद की बैठक मुख्यमंत्री गहलोत की अध्यक्षता में हुई। सभी मंत्रियों ने इस्तीफे दे दिए हैं।’’

Read More: डांस सनसनी सपना चौधरी ने आखिरकार खोले कई राज, बताई शुरुआती दिनों की बात.. ?

कांग्रेस विधायकों को रविवार को अपराह्न दो बजे पार्टी के प्रदेश कार्यालय में बुलाया गया है। उसके बाद का कार्यक्रम गहलोत व पार्टी के प्रदेश प्रभारी अजय माकन तय करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को संबोधित करके इस्तीफे दिए जाते हैं उसके बाद मंत्रिमंडल पुनर्गठन की प्रक्रिया होती है। इस आशय का प्रस्ताव पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने रखा। सूत्रों ने बताया कि नये शपथ ग्रहण समारोह रविवार को होने की संभावना है।

Read More: शराब प्रेमियों के लिए अच्छी खबर, यहां सरकार ने इम्पोर्टेड स्कॉच, व्हिस्की पर 50 प्रतिशत कम किया Tax

 
Flowers