All schools colleges universities to be closed in Across state from tomorrow

पूरे प्रदेश में कल से स्कूल-कॉलेजों को बंद करने का आदेश, स्पा, सैलून, ब्यूटी पार्लर भी टोटल लॉक! यहां की सरकार ने लिया फैसला

कल से पूरे प्रदेश में स्कूल-कॉलेजों को बंद करने का आदेश! All schools colleges universities to be closed in Across state from tomorrow

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : January 2, 2022/4:32 am IST

कोलकाता: Order to close schools Kolkata :  भारत सहित दुनियाभर में एक बार फिर कोरोना का संक्रमण तेजी से पांव पसार रहा है। हालात को देखते हुए कई राज्यों की सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगा दिया है और अब संक्रमण की स्थिति को देखते हुए कुछ राज्यों में आं​शिक लॉकडाउन लगा दिए गए हैं। इसी बीच पश्चिम बंगाल प्रशासन ने कोरोना के संक्रमण को देखते हुए बड़ा फैसला लिया है।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

All schools colleges closed पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव एचके द्विवेदी ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि प्रदेश के सभी सभी स्कूल, कॉलेज, विश्वविद्यालय, स्पा, सैलून, ब्यूटी पार्लर, चिड़ियाघर और मनोरंजन पार्क कल से बंद रहेंगे। वहीं, सभी सरकारी और निजी कार्यालयों को 50 प्रतिशत क्षमता के साथ संचालित किए जाने का निर्देश दिया गया है।

Read More: देश के इन राज्यों में हो सकती है भारी बारिश, यहां पड़ेगी कड़ाके की ठंड, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी 

बता दें कि पश्चिम बंगाल में भी कोरोना मामले फुल स्पीड से बढ़ने लगे हैं। अकेले कोलकाता में आज कोविड के 2398 मामले सामने आए हैं। पूरे बंगाल की बात करें तो आज 4512 केस दर्ज किए गए हैं। पॉजिटिविटी रेट भी 12 प्रतिशत पर पहुंच गया है।

Read More: मंदिर जा रही तीन महिलाएं नदी में डूबी, रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद तीनों की लाश बरामद 

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel

IBC24 Food से मुफ्ते में जुड़ने के लिए  Click करें- IBC24 Food Channel

 
Flowers