Order to close all school

कोरोना के बीच प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, सभी स्कूलों को बंद करने का ऐलान

कोरोना के बीच प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला, सभी स्कूलों को बंद करने का ऐलान! All schools will remain closed amid Corona

Edited By :   Modified Date:  December 23, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : December 23, 2022/7:28 pm IST

नईदिल्ली। Order to close all school देश के कई राज्यों में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। वहीं देश की राजधानी दिल्ली में ठंड और कोहरे की मार पड़ रही है। सुबह से ही राजधानी कोहरे से लिपट जाती है। इसका असर अब स्कूलों में भी देखने को मिल रही है। हालत को देखते हुए दिल्ली शिक्षा निदेशालय ने सभी सरकार स्कूलों को 1 जनवरी से 12 जनवरी 2023 तक विंटर वेकेशन के दौरान बंद रखने का ऐलान किया है।

Read More: ‘रूह आफजा’ प्रेमियों के लिए खुशखबरी.. अदालत ने सुनाया ऐसा फैसला कि खुशी से झुम उठेंगे आप 

Order to close all school दिल्ली सरकार ने ऐलान करते हुए कहा कि कक्षा 9वीं से 12वीं तक के लिए 2 जनवरी से 14 जनवरी तक ‘रेमेडीज क्लासेज’ आयोजित की जाएंगी। वहीं दूसरी ओर घने कोहरे के कारण उत्तर प्रदेश के कई जिलों में स्कूलों के समय में बदलाव किया गया है। लखनऊ में स्कूल अब सुबह 10 बजे से खुलेंगे और 31 दिसंबर तक दोपहर 3 बजे तक चलेंगे।

Read More: गहरी खाई में गिरा भारतीय सेना का ट्रक, 16 जवानों की मौत, 4 घायल

आपको बता दें कि मौसम विभाग की मानें तो वीकेंड यानी 24 और 25 दिसंबर को भी राजधानी दिल्ली घने कोहरे में गम रहेगी। वहीं, अगर तापमान की बात करें तो 24 दिसंबर को न्यूनतम तापमान 5 और अधिकतम तापमान 20 डिग्री दर्ज किया जा सकता है और 25 दिसंबर को भी न्यूनतम तापमान 5 और अधिकतम तापमान 19 डिग्री रिकॉर्ड किया जाएगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें