Ambala Bus Accident: रफ्तार का कहर... भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत, दर्जनों घायल |

Ambala Bus Accident: रफ्तार का कहर… भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत, दर्जनों घायल

Ambala Bus Accident: रफ्तार का कहर... भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 7 लोगों की मौत, दर्जनों घायल

Edited By :   Modified Date:  May 24, 2024 / 08:38 AM IST, Published Date : May 24, 2024/8:38 am IST

अंबाला। Ambala Bus Accident: हरियाणा के अंबाला से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां
दिल्ली-जम्मू नेशनल हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें करीब 7 लोगों की मौत। तो वहीं दर्जनों लोग घायल हो गए। वहीं इस हादसे के बाद से हड़कंप मच गया और घंटों तक यातायात प्रभावित रहे।

Read More: High Court Recruitment 2024: हाई कोर्ट में स्टेनो, डिप्टी सेक्शन ऑफिसर सहित विभिन्न पदों पर निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन 

दरअसल, बीती रात तेज रफ़्तार से जा रहे एक ट्रक ने एक मिनी बस को टक्कर मार दी। टक्कर काफी जोरदार होने की वजह से हादसे में सात लोगों की मौत हो गई तो वहीं 20 से ज्यादा लोग जख्मी हुए।  हादसे की सूचना स्थानीय पुलिस को मिलने के बाद मौके पर पहुंचने के बाद सभी जख्मी लोगों को अस्पतल में भर्ती करवाया गया जहां पर घायलों का इलाज चल रहा है। वहीं घायलों में कुछ की हालत गंभीर है।

Read More: INDIA Live News & Updates 24th May 2024: पिछले 5 सालों में बने जाति प्रमाणपत्रों की होगी जांच, साय सरकार का बड़ा फैसला..

Ambala Bus Accident: मामले में बताया गया कि सभी एक ही परिवार के थे। पुलिस के अनुसार घायल तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी जबकि चार लोगों ने अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ा है। फिलहाल जिस अस्पताल में शव रखे गए हैं और जहां घायलों का इलाज चल रहा है। वहां पर उनके परिजनों की भीड़ लगी हुई है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो