Ambani-Adani or Jai Shah, our government welcome everyone: CM Gehlot

अंबानी-अडानी हो या फिर जय शाह, हमारी सरकार करेगी सभी का स्वागत, जानें सीएम ने क्यों कही ये बात

Gehlot government will welcome everyone : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को कहा कि उनकी सरकार सभी उद्योगपतियों का स्वागत

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:54 PM IST, Published Date : October 8, 2022/2:30 pm IST

जयपुर : Gehlot government will welcome everyone : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को कहा कि उनकी सरकार सभी उद्योगपतियों का स्वागत करेगी, फिर चाहे वह अडानी हों, अंबानी हों या फिर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बेटे जय शाह, क्योंकि राज्य में रोजगार और निवेश की आवश्यकता है।

यह भी पढ़े : illicit liquor in Chhattisgarh: अवैध शराब को लेकर सीएम ने अधिकारियों की ली क्लास, फटकार लगाते हुए कही ये बात

हम सभी का स्वागत करेंगे : सीएम गहलोत

 Gehlot government will welcome everyone :  गहलोत ने शनिवार को ‘इन्वेस्ट राजस्थान सम्मेलन’ के दूसरे दिन संवाददाताओं से बातचीत में कहा, “चाहे अडानी हों, अंबानी हों या फिर अमित शाह के बेटे जय शाह, हम सभी का स्वागत करेंगे। हम रोजगार और निवेश चाहते हैं।” मुख्यमंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को गौतम अडानी को लेकर एक मुद्दा बनाया, जो दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा, “मैं इसकी निंदा करता हूं। इसे मुद्दा बनाना भाजपा को महंगा पड़ेगा।”

यह भी पढ़े : देशभर में इस राज्य में सामने आए बाल विवाह के सबसे ज्यादा मामले, रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

भाजपा ने कांग्रेस पर कसा था तंज

 Gehlot government will welcome everyone :  ‘इन्वेस्ट राजस्थान सम्मेलन’ के उद्घाटन समारोह के दौरान गहलोत द्वारा उद्वोगपति गौतम अडानी की तारीफ करने के बाद शुक्रवार को भाजपा ने कांग्रेस पर तंज कसा था। अडानी उन उद्योगपतियों में शामिल हैं, जिनके नाम का जिक्र राहुल गांधी अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर केवल बड़े उद्योगपतियों की मदद करने का आरोप लगाते समय करते हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें