Amir Khan News in Hindi: Railway Found Where is JE Aamir Khan?

Amir Khan News in Hindi: आमिर खान कहां है? रेलवे के अधिकारी ने दी जानकारी, Odisha Train Accident मामले में CBI कर रही पूछताछ

Amir Khan News in Hindi: आमिर खान कहां है? रेलवे के अधिकारी ने दी जानकारी! Amir Khan News in Hindi Railway

Edited By :   Modified Date:  June 20, 2023 / 05:02 PM IST, Published Date : June 20, 2023/4:18 pm IST

बालासोर: Amir Khan News in Hindi ओडिशा के बालासोर में हाल ही में हुए ट्रेन हादसे को लेकर कई मीडिया के हवाले ये खबर आई थी कि सीबीआई की टीम ने जेई आमिर खान के घर को सील कर दिया गया है। बताया गया था कि सीबीआई की टीम आमिर खान की तलाश करते हुए उनके घर पहुंची, जहां पूरा परिवार गायब था। आस-पड़ोसियों से भी उसका कोई सुराग नहीं मिला, जिसके बाद अधिकारियों ने उसका घर सील कर दिया। लेकिन इस बीच रेलवे के अधिकारी ने आमिर खान और रेलवे के अधिकारियों को लेकर बड़ी जानकारी दी है।

Read More: Nidhhi Agerwal hot: निधि अग्रवाल ने रेड ड्रेस में ढाया कहर, एक्ट्रेस का पोस्ट आते ही सोशल मीडिया पर आया भूचाल

Amir Khan News in Hindi South Eastern Railway के CPRO ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि बहानगा बाजार के रेलवे स्टाफ नदारत हैं, लेकिन ये सही नहीं है। सभी स्टाफ मौजूद हैं और रेगुलर पूछताछ में जा रहे हैं। सभी लोगों को सीबीआई की टीम जब भी पूछताछ के लिए बुला रही है सब पहुंच रहे हैं।

Read More: प्रदेश में 4 महीने बाद लागू की जाएगी ओल्ड पेंशन स्कीम, कर्मचारियों को किया आश्वस्त, जानें किसने कही ये बात 

दरअसल मीडिया के हवाले से ये जानकारी मिली थी कि हादसे के 6 जून को मामले की जांच का जिम्मा सीबीआई को सौंप दिया गया था। ट्रेन हादसे की जांच के दौरान सीबीआई के अधिकारियों ने आमिर खान सहित रेलवे के कई अधिकारियों से पूछताछ की और सभी को छोड़ दिया। वहीं, सीबीआई की टीम सोमवार को फिर से आमिर खान के घर पूछताछ के लिए पहुंची, लेकिन उनके घर पर ताला लटका मिला। इसके बाद अधिकारियों ने पड़ोसियों से पूछताछ की, लेकिन उन्हें भी इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। अंतत: सीबीआई ने घर को सील कर दिया। लेकिन अब ये जानकारी गलत साबित हुई है।

Read More: 22 जून को अमेरिका दौरे पर जाएंगे PM मोदी, Elon Musk सहित इन हस्तियों से करेंगे मुलाकात 

रिपोर्ट के मुताबिक देश की तीसरी सबसे बड़ी रेल दुर्घटना मामले (Balasore Train Accident) में रेलवे के 5 अधिकारी एजेंसी के रेडार पर हैं। इनमें बहानागा बाजार रेलवे स्टेशन के स्टेशन मास्टर सहित 5 कर्मचारी शामिल हैं। ये चारो रेलकर्मी सिग्नलिंग और ट्रेनों को पास देने के काम से जुड़े हुए थे। बताया जा रहा है कि पांचों रेलकर्मी अभी ऑन ड्यूटी हैं और सीबीआई की ओर से उन्हें समय-समय पर बुलाकर पूछताछ की जा रही है।

Read More: परीक्षा में पास होेने देना था पैसा, जेवरात लूटने कर दी दोस्त की मां की हत्या, अब कोर्ट ने सुनाई ये सजा 

गौरतलब है कि कोरोमंडल एक्सप्रेस दो जून को बाहानगा बाजार स्टेशन के पास शाम सात बजे के आसपास एक खड़ी मालगाड़ी से टकरा गई थी, जिससे उसके अधिकतर डिब्बे पटरी से उतर गए। उसी समय दूसरी लाइन से गुजर रही बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस के आखिरी कुछ डिब्बों से कोरोमंडल एक्सप्रेस के कुछ डिब्बे टकरा गए।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक