Amitabh Bachchan excited to see the new Parliament House

नये संसद भवन को देख गदगद हुए बॉलीवुड के महानायक, नोट शेयर कर कह दी ये बात…

Amitabh Bachchan excited to see the new Parliament House अमिताभ बच्चन ने नए संसद भवन के उद्घाटन पर सोशल मीडिया में एक नोट शेयर किया।

Edited By :   Modified Date:  May 27, 2023 / 04:44 PM IST, Published Date : May 27, 2023/4:42 pm IST

Amitabh Bachchan excited to see the new Parliament House: मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने नए संसद भवन के उद्घाटन पर सोशल मीडिया में एक नोट शेयर किया। मेगास्टार ने नये पार्लियामेंट की तस्वीरें आते ही अपनी खुशी जाहिर की है। उन्होंने यह भी इच्छा जताई कि वो इस बिल्डिंग के बनने से जुड़े तथ्यों को जानना चाहेंगे।

Read more:दुकान पर सामान लेने गई नाबालिग से युवक ने की दरिंदगी, ऐसे हुआ मामले का खुलासा… 

दरअसल, 28 मई को पीएम मोदी नए संसद भवन का उद्घाटन करेंगे। इस पर कई राजनीतिक दलों ने समारोह का बहिष्कार किया है। वहीं फिल्मी दुनिया से महानायक अमिताभ बच्चन काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। नये संसद के लिए पीएम को शुभकामनाएं देते हुए अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग लिखा है।

Read more: ‘BJP साढ़े 4 साल तक जमीन पर नहीं थी’, भाजपा नेता के बस्तर दौरे पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का बड़ा बयान 

Amitabh Bachchan excited to see the new Parliament House: बिग बी ने ‘मोमेंट्स इन लाइफ’ पर विचार करते हुए एक छोटा सा नोट शेयर किया और नए संसद भवन को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की। उन्होंने लिखा, ‘देश की संसद का नया भवन खुलता है और एक पूर्व सांसद के तौर पर इस पल के लिए मेरी शुभकामनाएं…’ हालांकि मैं जानना चाहूंगा कि यह किस आकार में है और इसका-धार्मिक, पौराणिक, ज्योतिषीय अर्थ क्या है।”

 

नए संसद भवन के उद्घाटन पर विवाद को लेकर आईबीसी24 चला रहा है महापोल! इस पोल में शामिल होकर आप भी अपनी राय जरूर दें। हम आपके फैसले को रात 9 बजे IBC24 न्यूज में दिखाएंगे।

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers