amritpal singh case punjab police arrested papalpreet singh

अमृतपाल की तलाश कर रही पुलिस को मिली बड़ी सफलता, करीबी को किया गिरफ्तार

amritpal singh case punjab police arrested papalpreet singh! अमृतपाल की तलाश कर रही पुलिस को मिली बड़ी सफलता, करीबी को किया गिरफ्तार

Edited By :   Modified Date:  April 10, 2023 / 03:53 PM IST, Published Date : April 10, 2023/3:08 pm IST

होशियारपुर। पंजाब पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने अमृतपाल के करीबी पप्पलप्रीत को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने पप्पलप्रीत सिंह को होशियारपुर से गिरफ्तार किया। पापलप्रीत सिंह को पंजाब पुलिस और उसकी काउंटर-इंटेलिजेंस यूनिट द्वारा चलाए गए एक ऑपरेशन में गिरफ्तार किया गया था।

Read More: ‘क्या तुम मुझसे शादी करोगी…’ इतना सुनने के बाद रोड पर मची चीख पुकार, आशिक हुआ गिरफ्तार 

30 मार्च को, ‘वारिस पंजाब डे’ प्रमुख और खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह एक नए वीडियो में सामने आए और कहा कि वह “भगोड़ा” नहीं है और जल्द ही “दुनिया के सामने आएगा”। पंजाब पुलिस नेवारिस पंजाब दे संगठन के प्रमुख अमृतपाल सिंह और उसके साथियों पर 18 मार्च को कार्रवाई की थी। इस दौरान पुलिस ने उसके सैकड़ों साथियों और समर्थकों को गिरफ्तार किया था। हालांकि, अमृतपाल अपने कुछ करीबियों के साथ भागने में सफल हो गया था।

Read More: मालिश की आढ़ में जिस्मफरोशी, सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में दो स्पा मालिक समेत 10 गिरफ्तार

इसके बाद से पंजाब पुलिस अमृतपाल सिंह की तलाश में जुटी है। वह लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा है। अमृतपाल के अलग अलग जगहों से सीसीटीवी भी सामने आ रहे हैं , लेकिन जब तक पुलिस वहां पहुंचती, अमृतपाल अपना ठिकाना बदल लेता है। भगोड़े अमृतपाल के साथ इस दौरान उसका सहयोगी पप्पलप्रीत भी साये की तरह साथ आ रहा था। लेकिन अब पुलिस ने पप्पलप्रीत को गिरफ्तार कर लिया। इसे पंजाब पुलिस के लिए बड़ी सफलता माना जा रहा है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक