Anant Ambani Wedding: अन्न सेवा से शुरू हुई अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी, 51 हजार लोगों को परोसा जाएगा खाना |

Anant Ambani Wedding: अन्न सेवा से शुरू हुई अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी, 51 हजार लोगों को परोसा जाएगा खाना

Anant Ambani Wedding: अन्न सेवा से शुरू हुई अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग सेरेमनी, 51 हजार लोगों को परोसा जाएगा खाना

Edited By :   Modified Date:  February 29, 2024 / 08:25 AM IST, Published Date : February 29, 2024/8:16 am IST

जामनगर।Anant Ambani Wedding: अंबानी परिवार के सबसे छोटे बेटे व उद्योगपति अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह-पूर्व कार्यक्रमों की शुरूआत अन्न सेवा से हुई। जामनगर में रिलायंस टाउनशिप के पास जोगवड गांव में, मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट सहित अंबानी परिवार के अन्य सदस्यों ने गांव वालों को पारंपरिक गुजराती खाना परोसा। राधिका की नानी और मां-पिता, वीरेन और शैला मर्चेंट ने भी अन्न सेवा में हिस्सा लिया। करीब 51 हजार स्थानीय निवासियों को भोजन परोसा जाएगा। जो अगले कुछ दिनों तक जारी रहेगा।

Raed More: Supreme Court: दो से ज्यादा बच्चे होने पर नहीं मिलेगी सरकारी नौकरी, सुप्रीम कोर्ट ने कहा-‘ नहीं है भेदभावपूर्ण’

अंबानी परिवार ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह के लिए स्थानीय समुदाय का आशीर्वाद मांगने के लिए अन्न सेवा का आयोजन किया है। भोजन के बाद उपस्थित लोगों ने पारंपरिक लोक संगीत का आनंद उठाया। प्रसिद्ध गुजराती गायक कीर्तिदान गढ़वी ने अपनी गायकी से समां बांध दिया।

Read More: Anant Radhika Pre-Wedding: अन्न सेवा से शुरू हुआ प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू, अंबानी-मर्चेंट परिवार ने परोसा पारंपरिक गुजराती खाना

Anant Ambani Wedding: अंबानी परिवार में अन्न सेवा की परंपरा पुरानी है। परिवारिक शुभ अवसरों पर अंबानी परिवार अन्न सेवा करता रहा है। कोरोना महामारी के दौरान जब देश संकट में था तब भी अनंत अंबानी की मां नीता अंबानी की अगुवाई में रिलायंस फाउंडेशन ने दुनिया का सबसे बड़ा अन्न वितरण कार्यक्रम चलाया था। पारिवारिक परंपरा को आगे बढ़ाते हुए अनंत अंबानी ने अपने विवाह-पूर्व कार्यक्रमों की शुरूआत अन्न सेवा की है।

 
Flowers