Andhra Pradesh father drove the bike for 90 km with dead body

एंबुलेंस ड्राइवर की इस हरकत की वजह से अपने बेटे के शव को लेकर पिता ने चलाई 90 किमी तक बाइक!

father drove the bike for 90 km with dead body : आंध्र प्रदेश में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : April 26, 2022/6:56 pm IST

आंध्र प्रदेश में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। ये घटना सोचने पर मजबूर कर रही है। शव एंबुलेंस नहीं मिलने पर एक पिता को अपने 10 साल बेटे के शव को 90 किलोमीटर दूरी तक मोटरसाइकिल से ले जाना पड़ा। बताया जाता है कि तिरुपति के एक सरकारी अस्पताल में एम्बुलेंस चालक ने इसके लिए ज्यादा पैसे मांगे थे। इस वजह से पैसा नहीं होने के कारण पिता को मजबूरी में बाइक से अन्नामय्या जिले के चितवेल ले जाना पड़ा।

read more: फिर लौट रहा कोरोना, एक ही स्कूल की 288 छात्राएं संक्रमित, इस राज्य में सामने आए 5 हजार से ज्यादा मामले

आरोप है कि अस्पताल में पहले एम्बुलेंस ड्राइवर ने दूसरी एम्बुलेंस को शव ले जाने से मना कर दिया। कहा कि शव उसके ही एम्बुलेंस में जाएगा। सोमवार रात आरयूआईए के सरकारी सामान्य अस्पताल में इलाज के दौरान खेतिहर मजदूर के बेटे जेसवा की तबीयत खराब होने से मौत हो गई। अस्पताल में एम्बुलेंस चालक ने शव को ले जाने के लिए 10 हजार रुपये मांगे, जिसे चुका पाने में गरीब पिता असमर्थ था।

read more: Hina Khan Photos: रेड ड्रेस में Hina Khan की इन कातिलाना अदाओं ने फैन्स को बनाया दीवाना, देखें एक्ट्रेस की खूबसूरत तस्वीरें

इस घटना से लोगों में आक्रोश है। अस्पताल एम्बुलेंस के ड्राइवर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। आरोप लगाया कि अस्पताल के अधिकारियों ने उनकी एम्बुलेंस का संचालन बंद कर दिया है और लोगों को लूटने वाले निजी एम्बुलेंस ऑपरेटरों के साथ मिलीभगत की है।