Angry employee killed 5 people for not getting promotion

प्रमोशन नहीं मिलने से नाराज कर्मचारी ने कर डाली 5 लोगों की हत्या, बॉस समेत पूरे परिवार को उतारा मौत के घाट

Revenge To Boss: गुस्से में आकर उसने जो कदम उठाया वो सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी..

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : September 16, 2022/10:52 pm IST

नई दिल्ली। Revenge To Boss : नौकरी के दौरान कई बार बॉस अपने कर्मचारियों की कुछ चीजें की पूर्ति नहीं कर पाता। इससे गुस्सा आना हर कर्मचारी के लिए जाजय है। लेकिन सामने आए एक मामले ने लोगों को हैरान कर दिया है। नाराज एक कर्मचारी ने खौफनाक कदम उठाया है। उसने अपनी भड़ास बॉस पर ही निकाली है। गुस्से में आकर उसने जो कदम उठाया वो सुनकर आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

यह भी पढ़ेंः Ladies Washroom के बाहर लग गई पैपराजी की भीड़, जोर-जोर से चिल्लाने लगी एक्ट्रेस, देखिए वायरल वीडियो

Revenge To Boss:   यह मामला अमेरिका है। जहां एक 58 वर्षीय युवक ने प्रमोशन नहीं मिलने पर उसने एक नहीं बल्कि 5 हत्यां कर डाली। फांग लु (Fang Lu) नाम के इस हत्यारे ने अपने बॉस समेत उसके पूरे परिवार की हत्या कर दी । फांग लु ऑयलफील्ड सर्विसेज कंपनी Schlumberger के लिए काम करता था । मारे गए लोगों में बॉस माओये, उसकी 9 साल की बटी, 7 साल का बेटा और पत्नी मेइक्सी शामिल है. इन सभी के सिर पर गोली मारी गई थी। इस हत्या को करीब 8 साल का वक्त गुजर चुका है लेकिन इस शख्स की गिरफ्तारी अब संभव हो पाई है । अमेरिका की पुलिस को इस गिफ्तारी में इतना लंबा समय क्यों लगा अब ये भी जान लीजिए ।

यह भी पढ़ेंः गंगा किनारे काला चश्मा पहनना पड़ा भारी, साधु-संत ने की कार्रवाई की मांग, जानें क्या है पूरा मामला

Revenge To Boss:   गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने कहा कि बॉस ने उसकी उसकी बेज्जती की थी और उसके प्रमोशन में भी दिक्कत आ रही थी। इन्हीं सब बातों की वजह से उसने अपने बॉस माओये समेत उसके पूरे परिवार की हत्या कर दी।

और भी है बड़ी खबरें…