Ladies Washroom के बाहर लग गई पैपराजी की भीड़, जोर-जोर से चिल्लाने लगी...

Ladies Washroom के बाहर लग गई पैपराजी की भीड़, जोर-जोर से चिल्लाने लगी एक्ट्रेस, देखिए वायरल वीडियो

Latest video of Urfi Javed shouting loudly outside the ladies washroom: Ladies Washroom के बाहर लग गई पैपराजी की भीड़, जोर-जोर से चिल्लाने....

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 10:57 AM IST, Published Date : December 4, 2022/10:57 am IST

मुंबई। Urfi Javed Latest Video : अजीबो-गरीब ड्रेसिंग सेंस के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। एक्ट्रेस हर बार कुछ ऐसा कर जाती हैं, जो सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन जाता हैं। अपने नए-नए और अतरंगी लुक के लिए जाने जानी वाली उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हाल ही में उर्फी जावेद फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए पीवीआर पहुंचीं। यहां उर्फी को उनके लुक को लेकर पैपराजी ने घेर लिया। यहां उनका लुक काफी सारे वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। जहां एक तरफ इस वीडियो में उर्फी का लुक चर्चा का विषय बना हुआ है, वहीं दूसरी ओर उनकी अजीब हरकतों के कारण फैंस उनकी आलोचना भी कर रहे हैं।

Read More : PM Modi MP Visit: जन्मदिन के मौके पर मध्यप्रदेश को बड़ी सौगात देंगे PM मोदी, ये पहला ऐतिहासिक कार्यक्रम होगा जिसमें….

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

कैजुअल लुक में भी किया एक्सपेरिमेंट

अगर बात करें उर्फी के लेटेस्ट लुक की तो उनका लुक हमेशा की तरह अतरंगी था। होने कैजुअल लुक के साथ भी उर्फी ने जोरदार एक्सपेरिमेंट किया। इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने ट्राउजर्स और टी शर्ट पहना हुआ है लेकिन इनमें से वो अपनी अंडरगार्मेंट्स फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। इसके अलावा उर्फी ने ब्राइट ग्लोइंग मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया।

Read More : Gold Silver Price Today: सांतवें आसमान से धड़ाम हुआ सोना! सप्ताह भर में आई 1500 की गिरावट, चांदी भी टूटी

पैपराजी के सामने करने लगी अजीब हरकतें

सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पैपराजी के सामने अजीब हरकतें करने लगी। इस वीडियो में वो कुछ अतरंगी हरकतें करती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान उर्फी जहां कभी पैपराजी को किसी दूसरे की पॉपकॉर्न ऑफर करती दिखाई दीं तो कभी शर्मीले लड़के साथ तस्वीरें क्लिक कराती नजर आईं। इसके बाद वो लड़के को कहती हैं कि इसमें शर्माना क्या है?

Read More : Sahara India: सहारा इंडिया के निवेशकों को बड़ी राहत! जल्द ही पैसा लौटाएगा प्रशासन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

वाशरूम के बाहर चिल्लाने लगी

पीवीआर में स्क्रीनिंग के लिए पहुंची उर्फी वहां वाशरुम के बाहर पैपराजी के घेरे में आ जाती है। इस दौरान उन्हे क्लिक करने के लिए पैपराजी वॉशरूम के बाहर तक पहुंच जाते हैं। इतना ही नहीं इस दौरान उर्फी वॉशरूम में मौजूद लड़कियों को चिल्लाते हुए इसके बार में बताती हैं। इस पर उर्फी ने पैपराजी से कहा कि ‘अब क्या वॉशरूम के अंदर तक आओगे?’और फिर वो हंसने लगी। इसके बाद उर्फी ने वहां एक से बढ़कर एक पोज दिया।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें