Angry student fired at the principal in Dholpur

नाराज छात्र ने प्रिंसिपल पर चलाई गोलियां, स्कूल में मची अफरा-तफरी, दहशत में टीचर और स्टूडेंट्स

हरकत से प्रिंसिपल की जान आफत में आ गई थी। गनीमत रहा कि छात्र का निशाना चूक गया। वरना बड़ा हादसा हो सकता है।

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : December 8, 2021/11:27 am IST

धौलपुर। कट्टा लेकर स्कूल में घुसे एक छात्र ने प्रिंसिपल पर गोली चला दी। मामूली बात से नाराज छात्र की इस हरकत से प्रिंसिपल की जान आफत में आ गई थी। गनीमत रहा कि छात्र का निशाना चूक गया। वरना बड़ा हादसा हो सकता है।

*IBC24 के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने 🤝🏻 के लिए Click करें*

यह भी पढ़ें:  शोहदों से परेशान नाबालिग लड़की ने की आत्मदाह की कोशिश, सुसाइड नोट में पांच लोगों को बताया जिम्मेदार

दरअसल यह पूरा मामला राजनस्थान के धौलपुर का है। जिले के सदर थाना क्षेत्र स्थित केशव विद्या मंदिर में यह घटना हुआ है। प्रिंसिपल भगवान त्यागी ने बताया कि छात्र आए दिन पढ़ाई छोड़ उपद्रव करता था, इसके साथ ही वह दूसरों को भी पढ़ाई करने नहीं देता था। लगातार शिकायतों के बाद उसे स्कूल से निकाल दिया था। वहीं अब गुस्से में आकर स्कूल में फायरिंग किया। प्रिंसिपल ने बताया कि वह एक साल पहले तक स्कूल में 10वीं क्लास में पढ़ता था।

यह भी पढ़ें: राजा शंकर शाह के नाम पर होगा ये विश्वविद्यालय, शिवराज कैबिनेट ने दी मंजूरी

पुलिस ने बताया कि नाराज छात्र बदला लेने कट्टे लेकर स्कूल में घुस गया। वहीं प्रिंसिपल पर फायरिंग कर दी। छात्र ने एक के बाद एक तीन राउंड फायर किए। गोली चलने से स्कूल में अफरा-तफरी मच गई। इसी बीच प्रिंसिपल की जान खतरे में देख बाकी शिक्षक उन्हें बचाने के लिए दौड़े। इस दौरान गोली चला रहा छात्र भाग निकला। प्रिंसिपल ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग छात्र को पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें:  वैक्सीनेशन को लेकर जिला स्वास्थ्य अधिकारी का अजीबो-गरीब आदेश, बगैर अनुमति के वैक्सीन लगाने पर एएनएम की होगी वेतन में कटौती