Anjali arora viral leaked video

अंजलि अरोरा के साथ MMS में दिखने वाले लड़के का खुलासा, जानिए कौन है वो शख्स जिसके साथ एक्ट्रेस ने बनाया ऐसा वीडियो

अंजली अरोरा के साथ MMS में दिखने वाले लड़के का खुलासा, जानिए कौन है वो शख्स जिसके साथ एक्ट्रेस! Anjali arora viral leaked video

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : August 9, 2022/2:12 pm IST

नई दिल्ली। Anjali arora viral leaked video आजकल हर कोई इंटरनेट पर एक्टिव रहता है। इन दिनों सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा का MMS वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आजकल हर कोई अंजलि अरोड़ा के इस वीडियो की बातें कर रहा है। वीडियो वायरल हो जाने के बाद पूरे इंटरनेट पर सभी ने अभिनेत्री के खिलाफ गुस्सा जताया है। हालांकि कुछ लोगों का मानना है कि इस वायरल वीडियो में दिख रहा चेहरा अंजलि अरोड़ा का नहीं है। इसके बाद अब इस मामले में एक नया अपडेट आया है।

Read More: भूलकर भी ना खाएं इन फलों का बीज, होगा मौत को दावत देने के बराबर

वायरल हो रही तस्वीर

Anjali arora viral leaked video दरअसल, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा का MMS वीडियो वायरल होने के बाद तेजी से वायरल होने लगा। कुछ लोगों का कहना है कि ये अंजलि अरोड़ा नहीं है, लेकिन कुछ लोग यही मान रहे हैं कि वीडियो में दिख रही अभिनेत्री अंजली अरोड़ा ही है। फिलहाल इस वायरल वीडियो को लेकर अभिनेत्री की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। इसी बीच इंटरनेट पर अंजली अरोड़ा से जुड़ी एक और तस्वीर वायरल हो रही है जिसमे अभिनेत्री दो व्यक्तियों के साथ खड़े हुए दिखाई दे रही है। अगर तस्वीर को गौर से देखा जाए तो आपको पता चलेगा कि यह तस्वीर उनके ही इंस्टाग्राम अकाउंट से स्टोरी के तौर पर शेयर की गई है।

Read Mroe: भाजपा 16 कैबिनेट मंत्री देंगे इस्तीफा, देर शाम हो सकता है नई गठबंधन का ऐलान

लोगों ने किया दावा

इस तस्वीर को लेकर ये दावा किया जा रहा है कि अंजलि अरोड़ा के साथ खड़ा व्यक्ति ही उनकी MMS वीडियो में है। सामने आई इस तस्वीर में उन्होंने अपनी लोकेशन भी टैग की है और तस्वीर से जुड़े लोगों के प्रति आभार जताया है। इस तस्वीर को लेकर इंटरनेट पर यह दावा किया जा रहा है कि तस्वीर में अभिनेत्री के बाएं साइड में दिख रहे व्यक्ति की शक्ल उनके वायरल MMS में दिख रहे व्यक्ति से खूब मेल खा रही है।

Read More: Video : Live शो के दौरान Sapna Choudhary से चिपकने लगा युवक, करने लगा गंदी हरकतें

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभिनेत्री ने कुछ समय पहले ही जम्मू की यात्रा की थी और उन्होंने अपनी ट्रिप से जुड़ी कई सारी फोटोज भी शेयर की थी। अब इस मामले का पूरा खुलासा तो अभनेत्री ही कर सकती है।

Read More: Horoscope Today : आज सिंह समेत इन राशि वाले जातकों को झेलना पड़ेगा नुकसान, बचने के लिए करें ये उपाय

 
Flowers