Another farmer dies at Singhu border, dead body found hanging on tree

सिंघु बॉर्डर पर एक और किसान की मौत, पेड़ पर लटका मिला शव

Another farmer dies at Singhu border, dead body found hanging on tree

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : November 10, 2021/12:28 pm IST

सोनीपत। सिंघु बॉर्डर पर एक बार फिर एक किसान का शव पेड़ से लटका मिला है। मृतक किसान का नाम गुरप्रीत सिंह है जो  गांव रुड़की फतेहगढ़ साहिब जिला का रहने वाला था। मृतक किसान की उम्र 45 वर्ष थी।

पढ़ें- छठ पर इन कर्मचारियों को सौगात, DA में 9% का इजाफा, सैलरी के साथ बढ़ा HRA का मिलेगा लाभ

मृतक किसान बीकेयू सिद्धपुर जिसके प्रधान जगजीत सिंह ढलेवाल की यूनियन से संबंधित था। कुंडली थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

पढ़ें- जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा करना पड़ा भारी, 14 नोडल अधिकारी और सचिवों को नोटिस

बता दें कि कृषि कानून विरोधी प्रदर्शन में पंजाब की दर्जनों ट्रालियां कुंडली बार्डर पर हैं। इनमें प्रदर्शनकारी अपनी गांव-क्षेत्र के लोगों के साथ रह रहे हैं। पंजाब के जिला फतेहगढ़ साहिब की तहसील अमरोह के गांव रुड़की का ट्रैक्टर-ट्राली भी लंबे समय से कुंडली बार्डर पर थी।

पढ़ें- साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने अजान पर जताई आपत्ति, ‘हम ऐसी पूजा करें तो होती है परेशानी’

दीपावली से पहले उसकी ट्राली के अन्य साथी पंजाब चले गए थे। वह अपनी ट्राली पर अकेला ही रह रहा था। बुधवार सुबह लोगों ने देखा कि एक व्यक्ति का शव हुडा सेक्टर में अंसल सुशांत सिटी से आगे नांगल रोड पर पार्कर माल के पास एक नीम के पेड़ पर रस्सी से लटका हुआ है।

पढ़ें- भारत का बढ़ा मान, Covishield और Covaxin को 96 देशों ने दी मान्यता 

लोगों ने इसकी सूचना कुंडली थाना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को उतरवाकर पहचान का प्रयास किया. मृतक की पहचान पंजाब के गुरुप्रीत सिंह पुत्र गुरमेल सिंह के रूप में हुई।