राष्ट्रीय राजमार्ग पर खराब खड़े ट्रक से दूसरा ट्रक टकराया, एक व्यक्ति की मौत |

राष्ट्रीय राजमार्ग पर खराब खड़े ट्रक से दूसरा ट्रक टकराया, एक व्यक्ति की मौत

राष्ट्रीय राजमार्ग पर खराब खड़े ट्रक से दूसरा ट्रक टकराया, एक व्यक्ति की मौत

:   Modified Date:  October 6, 2023 / 08:33 PM IST, Published Date : October 6, 2023/8:33 pm IST

भिवानी, छह अक्टूबर (भाषा) हरियाणा के चरखी दादरी में राष्ट्रीय राजमार्ग 152-डी पर बौंद कलां के समीप खराब खड़े ट्रक से दूसरा ट्रक टकरा गया जिससे एक की मौत हो गई जबकि एक अन्य शख्स घायल हो गया।

बौंद कलां थाने की पुलिस ने दादरी सिविल अस्पताल में मृतक ट्रक क्लीनर शंकर राय (37) के शव का पोस्टमार्टम करवाया है जो बिहार के समस्तीपुर जिले के कैराई का निवासी था। पुलिस ने इस संबंध में दूसरे ट्रक के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार परिहता के बउआजी एवं एक अन्य के साथ शंकर राय ट्रक में गन्ने की फोई लेकर गोहाना से महेंद्रगढ़ जा रहा था। जब उनका ट्रक बौंद कलां के समीप पहुंचा तो सडक़ पर खड़े एक अन्य ट्रक से उसकी भिंड़त हो गई। खराब खड़े ट्रक के चालक ने ‘रिफ्लेक्टर’ या सुरक्षा के अन्य प्रबंध नहीं किए थे।

पुलिस के अनुसार इस हादसे में शंकर राय की मौके पर मौत हो गई जबकि ट्रक सवार उसका दूसरा साथी बउआजी घायल हो गया। पुलिस ने घायल बउआजी को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। वहां से प्राथमिक उपचार के तुरंत बाद उसे रोहतक पीजीआई भेज दिया गया।

पुलिस के मुताबिक हादसे में जान गंवाने वाले शंकर राय का बौंद कलां थाना पुलिस ने शुक्रवार दोपहर बाद सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया।

एएसआई कृष्ण कुमार ने बताया कि इस संबंध में आरोपी चालक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

भाषा सं राजकुमार

 

(इस खबर को IBC24 टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)