Anupama murder case 2010 just like Shraddha murder case 2022

Shraddha Walker murder case की तरह ही इस लड़की के साथ भी हुई थी दरिंदगी, पति ने मर्डर के बाद किए थे 72 टुकड़े, फिर…

Anupama murder case 2010: दिल्ली के महरौली के वीभत्स श्रद्धा वालकर हत्याकांड ने देहरादून के ‘डीप फ्रीजर हत्याकांड’ की यादें ताजा कर दी है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : November 15, 2022/11:00 pm IST

Shraddha Walker murder case, Anupama murder case 2010: दिल्ली के महरौली के वीभत्स श्रद्धा वालकर हत्याकांड ने देहरादून के ‘डीप फ्रीजर हत्याकांड’ की यादें ताजा कर दी है। इस कांड ने 12 साल पहले देहरादून के ‘डीप फ्रीजर हत्याकांड’ की याद दिला दी है। इस केस में एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने दंरिदगी की हदें पार करते हुए अपनी पत्नी अनुपमा गुलाटी की हत्या कर दी थी। इसके साथ ही उसके शव के 72 टुकड़े किए थे। विशेषज्ञों का मानना है कि दोनों हत्यारे एक क्रूर मानसिकता से ग्रस्त थे और उन्होंने हत्या क्षणिक आवेश में आकर नहीं, बल्कि सोच-समझकर की ऐसी हैवानियत की थी।

read more : Cheap Tesla Car: कार खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, एलन मस्क ला रहे भारत के लिए अब तक की सबसे सस्ती CAR, जानें इसकी खूबियां 

दोनों ही घटनाओं में कातिल इतने शातिर निकले कि शव के टुकड़ों के कई दिनों तक घरों में मौजूद होने के बावजूद पड़ोसियों तक को वारदात के बारे में महीनों तक पता ही नहीं चला। हत्या के बाद गुलाटी अनुपमा के ईमेल से संदेश भेजकर उसके परिवार और मित्रों को गुमराह करता रहा। वहीं, पूनावाला भी श्रद्धा के सोशल मीडिया स्टेटस को कई सप्ताह तक अपडेट करता रहा।

read more : अंधेरी रात में खाली सड़क का कपल ने उठाया जमकर फायदा, अचानक करने लगे ये काम, वीडियो हुआ वायरल 

पति ने टुकड़ों को नाले में फेंका

Shraddha Walker murder case, Anupama murder case 2010: साल 2010 में हुए अनुपमा हत्याकांड और हाल ही में सामने आए श्रद्धा हत्याकांड में केवल आरी से शव के टुकड़े किए जाने की ही समानता नहीं है, बल्कि दोनों मामलों में हत्यारे शवों की बदबू को छिपाने के लिए फ्रिज या डीप फ्रीजर खरीदकर ले आए। श्रद्धा के शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाने के लिए उसका कथित हत्यारा आफताब पूनावाला जिस तरह से 18 दिन तक रात के अंधेरे में महरौली के जंगलों में जाता रहा, उसी प्रकार अनुपमा का पति राजेश गुलाटी भी कई दिन तक उसके शव के टुकड़े एक-एक कर राजपुर रोड पर मसूरी डायवर्जन के करीब पड़ने वाले नाले में फेंकता रहा। अनुपमा की हत्या 17 अक्टूबर 2010 को हुई थी, लेकिन इसका खुलासा 12 दिसंबर 2010 को उस समय हुआ, जब कई कोशिशें के बावजूद अपनी बहन से संपर्क करने में नाकाम रहा उसका भाई पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचा। हालांकि, महरौली हत्याकांड में श्रद्धा की सहेली ने उसके भाई को उसका फोन काफी दिनों से बंद आने की सूचना दी, जिसके बाद उसके पिता ने पुलिस में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

read more : Namrata Malla video: नम्रता मल्ला ने हॉट वीडियो शेयर कर कहा- ‘कुंडी लगा लो सइया, तुम्हारे को जन्नत दिखाती हैं…’