PM Modi to address 'Har Ghar Jal Utsav' program

‘हर घर जल उत्सव’ कार्यक्रम को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, ट्वीट कर लोगों से की ये अपील

‘हर घर जल उत्सव' कार्यक्रम को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, ट्वीट कर लोगों से की ये अपील PM Modi to address 'Har Ghar Jal Utsav' program

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:46 PM IST, Published Date : August 19, 2022/10:12 am IST

‘Har Ghar Jal Utsav’ : पणजी। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार यानि आज सुबह पणजी में ‘हर घर जल उत्सव’ कार्यक्रम को डिजिटल माध्यम से संबोधित करेंगे। साथ ही पीएम मोदी जल संरक्षण और पर्यावरण के प्रति जागरूक होने की अपील भी की है। इस कार्यक्रम की सूचना प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर दी और कहा कि सभी लोगों से कार्यक्रम में शामिल होने का आग्रह करूंगा।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read more: भेड़ियों की तरह प्रेमिका को नोचते रहे दरिंदे, बॉयफ्रेंड के सामने ही कर दी गंदी करतूत..वीडियो भी बनाया 

‘Har Ghar Jal Utsav’ : दरअसल, मुख्यमंत्री कार्यालय ने कहा कि केंद्रीय जल मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत भी इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। कार्यक्रम का आयोजन इंस्टिट्यूट मेनेजेस ब्रागांजा में पूर्वाह्न साढ़े 10 बजे होगा। अपने निर्धारित संबोधन से पहले प्रधानमंत्री मोदी ने जल संरक्षण और पर्यावरण के प्रति उत्साही लोगों से कार्यक्रम में शामिल होने की अपील की।

प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया कि यह गोवा के लिए और हर घर जल सुनिश्चित करने के हमारे प्रयासों के लिए एक विशेष दिन है। शुक्रवार पूर्वाह्न साढ़े 10 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अपनी विचार साझा करूंगा। जल संरक्षण और पर्यावरण के प्रति उत्साही सभी लोगों से कार्यक्रम में शामिल होने का आग्रह करूंगा।” सीएमओ ने कहा कि गोवा ग्रामीण क्षेत्रों में पाइप से शत-प्रतिशत जलापूर्ति करने वाला देश का पहला राज्य है।

Read more: तेंदुए की पूंछ पकड़कर इंसानों ने की ऐसी हरकत, इस वायरल वीडियो को देख खड़े हो जायेंगे रोंगटे 

‘Har Ghar Jal Utsav’ : सीएमओ ने कहा कि राज्य लोक निर्माण विभाग गोवा में योजना के लिए कार्यान्वयन एजेंसी है।” सीएमओ ने कहा कि कार्यक्रम का उद्घाटन सावंत और राज्य के लोक निर्माण मंत्री नीलेश काबराल की उपस्थिति में शेखावत करेंगे।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 
Flowers