Dirty act done in front of boyfriend, also made video

भेड़ियों की तरह प्रेमिका को नोचते रहे दरिंदे, बॉयफ्रेंड के सामने ही कर दी गंदी करतूत..वीडियो भी बनाया

भेड़ियों की तरह प्रेमिका को नोचते रहे दरिंदे, बॉयफ्रेंड के सामने ही कर दी गंदी करतूत..वीडियो भी बनाया Dirty act done in front of boyfriend

Edited By: , November 29, 2022 / 08:13 PM IST

Dirty act done in front: हमीरपुर। उत्तर प्रदेश के जिले हमीरपुर से एक प्रेमिका को भेड़िये और गिद्ध की तरह नोंचने का मामला सामने आया है। यह करतूत प्रेमिका क बॉयफ्रैंड के सामने ही की गई। दरअसल यह मामला कोतवाली क्षेत्र के सिटी फॉरेस्ट इलाके में कुछ दरिंदों ने दरिंदगी की हदें पार करते हुए एक छात्रा की अस्मत को तार-तार कर दिया। ब्वाय फ्रेंड के सामने ही वारदात को अंजाम दिया गया। इस दरिंदगी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। एक छात्रा को झुंड बनाकर गिद्धों की तरह नोंच-खसोट रहे तीन दरिंदों को वीडियो में शिनाख्त होने के बाद दबोच लिया गया है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

Read more: तेंदुए की पूंछ पकड़कर इंसानों ने की ऐसी हरकत, इस वायरल वीडियो को देख खड़े हो जायेंगे रोंगटे 

वायरल वीडियो में एक छात्रा दरिंदों के झुंड में घिरी हुई है, जिसे चारों तरफ से हवस की आग में अंधें दरिंदे गिद्धों की तरह नोंच-खसोट रहे हैं। छात्रा को बेरहमी से पीटा भी जा रहा है। छात्रा इन दरिंदों से इज्जत और जान बख्शने की गुहार लगा रही है।

कोतवाली पुलिस ने वायरल वीडियो में दिख रहे तीन दरिंदों को शिनाख्त करने के बाद दबोच लिया है। अन्य की तलाश में पुलिस की टीमें लगी हुई है। खौफनाक व शर्मनाक वीडियो के बाद छात्रा के साथ गैंगरेप की आशंका भी जताई जा रही है।

Read more: बॉलीवुड के शहंशाह के पास पहुंचे केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, इस काम के लिए मांगी मदद 

Dirty act done in front: सिटी फॉरेस्ट के जंगल में एक लड़का व लड़की आपत्तिजनक स्थिति में थे। तभी तीन-चार व्यक्ति व कुछ लड़के वहां पहुंचकर मारपीटकर कपड़े खींचने व वीडियो बनाने लगे। अभी तक छात्रा का कोई सुराग नहीं मिला है। सदर कोतवाली पुलिस ने वीडियो के माध्यम से पहचान करा तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर रिपोर्ट दर्ज कर ली है। अन्य को चिन्हित करा वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें