अभी कुछ दिन और जेल में रहेंगे आर्यन खान, आज भी नहीं मिली जमानत, 20 अक्टूबर को अगली सुनवाई

Aryan Khan will still be in jail, still not granted bail, next hearing on October 20

Edited By: , October 14, 2021 / 06:35 PM IST

मुंबईः क्रूज ड्रग्स मामले में फंसे फिल्म अभिनेता शाहरुख ख़ान के बेटे आर्यन खान को आज भी जमानत नहीं मिली। 20 अक्टूबर तक अभी उन्हें जेल में ही रहना होगा। दरअसल, कोर्ट ने एनसीबी और आर्यन खान के वकील की दलीलें सुनने के बाद एक बार फिर फैसला सुरक्षित रख लिया है। मामले की अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को होगी। इसका मतलब यह है कि आर्यन खान को तब तक जेल में ही रहना होगा।

read more : 569 अंक की बढ़त के साथ पहली बार 61,000 के ऊपर बंद हुआ सेंसेक्स, निफ्टी भी रिकार्ड ऊंचाई पर

बता दें कि आज मुंबई कोर्ट में आर्यन खान का पक्ष वकील अमित देसाई (Lawyer Amit Desai) ने रखा। उन्होंने दलील देते हुए कहा कि सिर्फ षडयंत्र की संभावना कहकर उसकी जमानत का विरोध नहीं किया जा सकता। वकील ने कहा कि आर्यन के फोन में किसी भी रेव पार्टी का जिक्र नहीं है. उन्होंने कहा कि यह जॉइंट पोसेशन नहीं है।

read more : ‘राष्ट्रीय सुरक्षा में मीडिया की अहम भूमिका’, सैन्य अधिकारियों के लिए आयोजित मीडिया संचार पाठ्यक्रम के समापन समारोह में बोले कैप्टन बंसल

अमित देसाई ने कोर्ट में कहा कि अगर वह मान लें कि ऐसा है भी तो फिर भी यह ट्रायल का मुद्दा है. वकील ने कोर्ट में दलील दी कि आर्यन (Aryan Khan) बहुत साल तक विदेश में थे। वहां पर कई चीजें लीगल थी। ये संभव है कि वहां के लोग किसी और चीज़ की बात कर रहे हों, जिसमें आर्यन भी शामिल है। हालांकि अमित देसाई ने कहा कि वह नहीं जानते हैं कि उन सबके बीच क्या बातचीत हुई।