Asaduddin Owaisi on damoh ganga jamuna school

दमोह स्कूल हिजाब मामले में AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का बयान, कह दी ये बड़ी बात

Asaduddin Owaisi on damoh ganga jamuna school मोह स्कूल मामलें में ओवैसी के बयान, गंगा जमना स्कूल में विवाद खड़ा कर दिया

Edited By :   Modified Date:  June 9, 2023 / 09:52 AM IST, Published Date : June 9, 2023/9:52 am IST

Asaduddin Owaisi on damoh ganga jamuna school: भोपाल। देश में सामने आ रहे लव जेहाद के मामलों ने हर किसी को सन्न कर रखा है। नाम बदलकर हिंदू लड़कियों से दोस्ती करना और फिर उन्हें इस्लाम अपनाने के लिए मजबूर करना अब आए दिन अखबारों की सुर्खियां बनने लगी हैं। इसके अलावा मध्य प्रदेश के दमोह के गंगा जमुना स्कूल में हुए हिजाब का मामला अभी तक शांत नहीं हुआ है। अब इस मुद्दे पर AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने अपना रिएक्शन दिया है।

गंगा जमना स्कूल पर एक्शन को बताया गलत

Asaduddin Owaisi on damoh ganga jamuna school: मध्य प्रदेश के दमोह जिले में गंगा जमुना स्कूल पर हुए एक्शन को असदुद्दीन ओवैसी ने गलत बताया। ओवैसी ने कहा कि जिले एसपी और कलेक्टर ने सही तथ्यात्मक रिपोर्ट दी थी लेकिन सीएम शिवराज इस पर विश्वास करने को तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि स्कूल प्रबंधन के एक खास तबके से जुड़ा होने की वजह से उसे निशाना बनाया जा रहा है। कन्वर्जन का आरोप लगाकर स्कूल मैनेजमेंट पर कार्रवाई की जा रही है, जबकि अधिकारी अपनी रिपोर्ट में स्पष्ट कर चुके हैं कि ऐसा कुछ नहीं हो रहा था।

नफरत है बच्चियों के हिजाब पहनने से

Asaduddin Owaisi on damoh ganga jamuna school: उन्होंने कहा कि स्कूल ने प्रचार किया कि हमारी बच्चियां अच्छे नंबर से पास हुईं, उसमें बच्चियों ने स्कार्फ पहना था। सीएम ने कह दिया हम जबरन हिजाब नहीं पहनने देंगे। फिर उस स्कूल पर कार्रवाई ही कर दी गई। इतनी ही नहीं दमोह के बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इस कार्रवाई को गलत ठहराते हुए शिक्षा अधिकारी के मुंह पर काली इंक फेक दी। लेकिन सीएण को नफरत है मुस्लमानों से साथ ही बच्चियों के हिजाब पहनने से इससे बढ़कर और क्या कह सकता हूं मैं।

ये भी पढ़ें- चंद्र ने कुंभ राशि में किया प्रवेश, बनने जा रहा ये विशेष संयोग, जानें इन राशियों के जातकों पर कैसा पड़ेगा असर

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें