Ashok Gehlot says regarding  Congress President Election 2022

Congress President Election 2022 : अशोक गहलोत के बदले सुर?, अगर अध्यक्ष बना तो… दिया बड़ा बयान

Congress President Election 2022 : Ashok Gehlot : कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव को लेकर देश की सियासत गरमाई हुई है।

Edited By: , September 22, 2022 / 10:29 PM IST

Congress President Election 2022 : Ashok Gehlot : कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव को लेकर देश की सियासत गरमाई हुई है। जहां कांग्रेस में वरिष्ठ नेता दावेदारी करने की तैयारी में हैं तो वहीं बीजेपी इस मामले में जमकर तंज कस रही है। मामले में आरोप-प्रत्यारोप का दौरा जारी है। इस बीच कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव को लेकर गुरुवार को नोटिफिकेशन जारी हो गया है। इसी के साथ कांग्रेस पार्टी में हलचल तेज हो गई है।

अब तक इस रेस में सिर्फ अशोक गहलोत और शशि थरूर का नाम सामने आ रहा था। लेकिन अब मनीष तिवारी और दिग्विजय सिंह के नामों की चर्चा भी चलने लगी है। इस बीच अशोक गहलोत केरल पहुंच गए हैं। यहां वह राहुल गांधी से मीटिंग कर रहे हैं। गहलोत ने अब राजस्थान सीएम का पद छोड़ने के संकेत भी दे दिए हैं। साथ ही साथ यह भी कंफर्म कर दिया है कि वह अध्यक्ष पद के लिए नामांकन करेंगे।

read more : ‘लड़के से शादी करना चाहती हूं, लेकिन लड़कियों के साथ ये करना बहुत पसंद है’ इस मॉडल ने खोले अनकहे राज 

गहलोत ने कहा कि मैं नामांकन करूंगा, फिर देखते हैं क्या माहौल बनता है, चुनाव भी हो सकता है। यहां गहलोत अन्य नेताओं द्वारा चुनाव लड़ने की चर्चाओं की बात कर रहे थे। साथ ही साथ गहलोत ने यह भी साफ कहा कि वह अगर अध्यक्ष बन भी गए तो भी राजस्थान से दूर नहीं जाएंगे। वह बोले कि जिस राज्य से मैं आता हूं, जिस गांव में मैं पैदा हुआ वहां के लोगों से दूर कैसे जा सकता हूं। वहां के लोगों की सेवा करता रहूंगा।

read more : बिना शादी के ही दूसरी बार हो गई प्रेग्नेंट… गर्भ गिराने अस्पताल पहुंची तो डॉक्टर ने भी कर दी ऐसी हरकत… जानें स्टोरी में क्या Twist है 

Actress Urvashi: उर्वशी चौधरी ने भोजपुरी फिल्मों में लगाया है हॉटनेस का तड़का 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक