ASP Sarita Singh told that the victims medical has been done

60 वर्ष के बुढ़ापे में भी हवस की ऐसी तलब, 19 साल की दिव्यांग युवती को अकेला पाकर किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

नौगावा थाना क्षेत्र की एक महिला ने नौगावा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसकी 19 वर्षीय बेटी मंदबुद्धि है, ना तो वह सुन सकती, ना ही बोल सकती है।

Edited By: , October 4, 2022 / 10:37 PM IST

Oldman rapes 19 years girl: रामगढ़। अलवर जिले के नौगांवा थाना क्षेत्र की रहने वाली एक मंद बुद्धि और मूकबधिर युवती के साथ 60 साल के बुजुर्ग ने हैवानियत ती हदें पार कर दीं। थाने में मामला दर्ज होने पर पुलिस ने तत्काल आरोपी को हिरासत में ले लिया है। नौगावा थाना क्षेत्र की एक महिला ने नौगावा थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि उसकी 19 वर्षीय बेटी मंदबुद्धि है, ना तो वह सुन सकती, ना ही बोल सकती है।

Oldman rapes 19 years girl: 2 अक्टूबर को करीब दोपहर 12 से 1 बजे के बीच में वह अपनी पुत्री को घर पर अकेला छोड़ कर अपने खेतों पर काम करने चली गई। शाम को 5 बजे जब वह घर वापस आई तो उसे बेटी के कपड़े अव्यवस्थित मिले। जिसके बाद उसने पड़ोसियों से पूछताछ की। पड़ोसियों ने बताया कि बोड सिंह पुत्र भाग सिंह राजपूत उनके घर आया था। इस व्यक्ति ने उसकी पुत्री के साथ कुछ गलत किया होगा। महिला ने नौगावा थाना में बोड सिंह के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया। एएसपी सरिता सिंह ने बताया पीड़िता का मेडिकल कराया गया है। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।