ASP ने फोन पर बात करते हुए CM को किया सैल्यूट.. प्रोटोकॉल तोड़ने की मिली ये बड़ी सजा.. | ASP Shekhar Suyal Transfer News

ASP ने फोन पर बात करते हुए CM को किया सैल्यूट.. प्रोटोकॉल तोड़ने की मिली ये बड़ी सजा..

Edited By :   Modified Date:  August 19, 2023 / 06:46 PM IST, Published Date : August 19, 2023/6:46 pm IST

देहरादून: मुख्यमंत्री जैसे ही चॉपर से बाहर आते है, बाहर खड़े एडिशनल एसपी फोन पर बाते करते रहते है। हालाँकि इस दौरान फोन कंधे पर टिकाकर उन्हें सैल्यूट करते है। लेकिन अब उस एएसपी को प्रोटोकॉल तोड़े जाने की सजा मिली है। (ASP Shekhar Suyal Transfer News) विभाग ने उन्हें तबादला आदेश थमा दिया है। पूरा मामला देवभूमि उत्तराखंड से जुड़ा है। जिस एएसपी का तबादला हुआ है उनका नाम शेखर सुयाल है।

Vespa Justin Bieber X Edition : Vespa स्कूटर का लिमिटेड एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, सिंगर जस्टिन बीबर ने किया है डिजाइन 

जानकारी के मुताबिक, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी कुछ दिन पहले पौड़ी गढ़वाल जिले के कोटद्वार क्षेत्र में आपदा क्षेत्रों का दौरा करने पहुंचे थे। कोटद्वार के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) शेखर सुयाल उस समय सुरक्षा की निगरानी कर रहे थे। सीएम के आगमन की जानकारी मिलते ही स्थानीय प्रशासन मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए हेलीपैड पर पहुंच गया लेकिन जब मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से उतरे तो एएसपी फोन पर बात कर रहे थे। उन्होंने एक हाथ से फोन को दूसरे हाथ से कान पर लगाकर सीएम को सलाम किया। इससे जुड़ा वीडियो इस समय वायरल हो रहा है।

अब इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं कर पाएंगे किसी को Block.. सामने आई एप्प से जुड़ी नई जानकारी

माना जाता है प्रोटोकॉल का उल्लंघन

इसको मुख्यमंत्री का प्रोटोकॉल तोड़ना ही माना जाता है कि सामने प्रदेश के चीफ मिनिस्टर हो और एक एडिशनल एसपी उनको नजरअंदाज कर फोन पर बात करता रहे। इसको शासन ने गंभीरता से लिया है। अब एएसपी शेखर सुयाल को एएसपी कोटद्वार के पद से हटाकर पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में तबादला कर दिया गया है। (ASP Shekhar Suyal Transfer News) इस पोस्टिंग को पुलिस विभाग की पनिशमेंट पोस्टिंग माना जाता है। इस विषय पर फिलहाल कोई भी पुलिस का अधिकारी बोलने को तैयार नहीं है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers