6000 jawans will be recruited in the police next month

अगले महीने पुलिस में 6,000 जवानों की होगी भर्ती, यहां सीएम ने किया बड़ा ऐलान

assam police new vacancy 2023: उन्होंने कहा कि अगले महीने हम 6,000 और जवानों को पुलिस में भर्ती करेंगे। इसके बाद असम पुलिस में 0 वैकेंसी होगी। मई तक हम इस लक्ष्य को प्राप्त कर लेंगे।

Edited By :   Modified Date:  April 6, 2023 / 04:47 PM IST, Published Date : April 6, 2023/4:45 pm IST

assam police new vacancy 2023: गोलाघाट। असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा सरमा ने कहा है कि अगले महीने हम 6000 जवानों को पुलिस में भर्ती करेंगे। गोलाघाट में मीडिया से चर्चा करते हुए सीएम सरमा ने कहा कि पिछले 2 सालों में असम पुलिस में हमने 14,000 नई भर्तियां की हैं। आज हमने पहले बैच का पासिंग आउट परेड देखा है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि अगले महीने हम 6,000 और जवानों को पुलिस में भर्ती करेंगे। इसके बाद असम पुलिस में 0 वैकेंसी होगी। मई तक हम इस लक्ष्य को प्राप्त कर लेंगे।

ये भी पढ़ें: कोरोना के सटीक भविष्यवक्ता का दावा, जून-जुलाई में हर दिन आएंगे 25 हजार केस, 5वीं लहर पर..

वीडियो की वजह से काफी चर्चा में हैं मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा

assam police new vacancy 2023: बता दें कि असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा इन दिनों एक वीडियो की वजह से काफी चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में हिमंत बिस्वा सरमा एक स्कूल की विजिटर बुक (Visitor Book) में कुछ लिख रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि हिमंत एक नोटबुक से देखकर विजिटर बुक में लिख रहे हैं। इस वीडियो को अपलोड कर असम के सीएम को ट्रोल किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: नगरीय क्षेत्र के रहवासियों को बड़ी राहत, संपत्ति कर भुगतान की तिथि बढ़ी, अब इस तारीख कर कर सकेंगे जमा

6000 jawans will be recruited in the police next month

वहीं हिमंत बिस्वा सरमा ने अब ट्विटर पर ही उन ट्रोल्स का जवाब दे दिया है, ट्विटर पर ट्रोल्स ने लिखा कि एक नोटबुक से नकल करके असम के मुख्यमंत्री को लिखना पड़ रहा है, ट्विटर पर यह वीडियो रोशन राय नाम के शख्स ने शेयर किया है। यह वीडियो शेयर करते हुए, रोशन राय ने लिखा, ‘पेश हैं असम के सीएम, जो बिना नकल किए विजिटर बुक में एक पैराग्राफ भी नहीं लिख सकते।’

ये भी पढ़ें: Korba News: लाख लगाकर करोड़ों रुपये कमाने का दिया झांसा, 10 हजार से अधिक लोगों को बनाया ठगी का शिकार

6000 jawans will be recruited in the police next month

सरमा ने अब ट्विटर पर ही उन ट्रोल्स का जवाब दे दिया

दरअसल यह मामला मुख्यमंत्री के एक सरकारी स्कूल के दौरे का है, वीडियो में दिख रहा है कि सीएम हिमंत स्कूल की विजिटर बुक में अंग्रेजी भाषा में कुछ लिख रहे हैं और अपने सामने रखी नोटबुक से उसकी नकल कर रहे हैं। ऑनलाइन आलोचना पर प्रतिक्रिया देते हुए, मुख्यमंत्री ने इस बात को स्वीकारा कि वो नकल करके ही लिख रहे हैं।

ट्रोल का जवाब देते हुए हिमंत बिस्वा सरमा ने यह भी लिखा कि उन्हें अंग्रेजी और हिंदी अच्छी तरह से नहीं आती है। मुख्यमंत्री ने कहा कि वह अंग्रेजी और हिंदी में अच्छे नहीं हैं और इसे स्वीकार करने में उन्हें कोई हिचकिचाहट नहीं है।