पैर छूने के बहाने सपा नेता को गोली मारने का प्रयास, एक पिस्टल छीना तो हमलावर ने दूसरे कट्टे से किया फायर..देखिए वीडियो | Attempting to shoot the SP leader on the pretext of touching his feet, one pistol snatched and the attacker fired at the other.

पैर छूने के बहाने सपा नेता को गोली मारने का प्रयास, एक पिस्टल छीना तो हमलावर ने दूसरे कट्टे से किया फायर..देखिए वीडियो

पैर छूने के बहाने सपा नेता को गोली मारने का प्रयास, एक पिस्टल छीना तो हमलावर ने दूसरे कट्टे से किया फायर..देखिए वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : August 24, 2020/11:55 am IST

प्रयागराज। प्रयागराज में सपा के नेता और ब्लॉक प्रमुख पुनीत पांडेय को दो हमलावरों ने पैर छूने के बहाने गोली मारने का प्रयास किया। पुनीत पांडेय ने उनकी मंशा को भांपकर पिस्टल छीन ली जिसके बाद हमलावरों ने दोबारा तमंचे से फायरिंग कर जान से मारने की कोशिश की। लेकिन पुनीत और उनके मैनेजर ने होशियारी दिखाते हुए उन्हें भागने पर मजूबर कर दिया। यह पूरी वारदात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

ये भी पढ़ें:कोरोना अस्पताल में जाम छलकाता दिखा कोरोना संक्रमित आरोपी, CM हेमंत सोरेन ने द…

यह सनसनीखेज वारदात प्रयागराज शहर से करीब 65 किलोमीटर दूर जंघई कस्बे की है। यहां समाजवादी पार्टी के नेता और प्रतापपुर के ब्लॉक प्रमुख पुनीत पांडेय 22 अगस्त की शाम करीब सात बजे अपने फ़ार्म हाउस में मैनेजर व एक अन्य सहयोगी के साथ बैठे हुए थे। तभी दो लोग अंदर आए, पंकज सिंह नाम का एक युवक आगे बढ़कर उनका पैर छूने के लिए झुका। झुकते ही उसने अपनी कमर में लगी पिस्टल पर जैसे ही हाथ रखा, पुनीत ने तेजी दिखाते हुए उसे छीन लिया।

ये भी पढ़ें: 5 दिन से लापता महिला सरपंच प्रेमी के साथ लौटी गांव, कहा- नहीं जाना …

पुनीत और साथ में बैठे लोग जब तक संभलते तब तक हमलावर ने पिछले हिस्से में छिपाकर रखे गए एक अन्य तमंचे को निकालकर हमले की कोशिश की। पुनीत व साथी लोग उसे छीन तो नहीं सके, लेकिन पीछे हटते हुए शोर मचाकर हमलावरों को ललकारने लगे। इसके बाद दोनों हमलावर भाग निकले। ब्लॉक प्रमुख पुनीत की शिकायत पर प्रयागराज पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें: चीन और पाकिस्तान की गहरी हुई दोस्ती, भारत के खिलाफ पाक को दिया ये ख…