Travis Head Wife and Daughter Get Rape Threats

Indian fans threatening Australian cricketer: भारत की हार के बाद आग बबूला हुए फैंस, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर की पत्नी और बेटी को दे रहे रेप की धमकी..

Travis Head Wife and Daughter Get Rape Threats: विश्वकप में भारत की हार के बाद यहां के फैंस आग बबूला हो गए हैं।

Edited By :   Modified Date:  November 21, 2023 / 01:08 PM IST, Published Date : November 21, 2023/1:07 pm IST

Travis Head Wife and Daughter Get Rape Threats: नई दिल्ली। विश्वकप में भारत की हार के बाद यहां के फैंस आग बबूला हो गए हैं। सोशल मीडिया पर अपने गुस्सा को गालियां देकर और धमकियां देकर निकाल रहे हैं। बता दें कि बीते रविवार रात अहमदाबाद में पैट कमिंस की टीम द्वारा आईसीसी विश्व कप 2023 जीतने के बाद भारतीय प्रशंसकों के एक वर्ग द्वारा ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों और उनके परिवारों को निशाना बनाया जा रहा है।

Read more: Fight over Rasgulla: शादी में गुलाब जामुन खाने को लेकर जमकर हुई मारपीट, दावत खाने पहुंची 1 महिला सहित 6 घायल

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को मिल रही धमकियां

ट्रैविस हेड की एक साल की बेटी है, उसे इंस्टाग्राम पर भारतीय क्रिकेट फैंस से रेप और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। ग्लेन मैक्सवेल की पत्नी विनी रमन ने भी उन्हें मिल रही धमकियों के बारे में बताया है, जो संभवतः संघियों से मिल रही हैं। जिमी नीशम, जो गलती से ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर समझ बैठे हैं, को डीएम और उत्तर में आईसीटी समर्थकों से दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ रहा है। क्या हम इसी स्थिति में पहुँच गये हैं? खेल कब धमकियों और दुर्व्यवहार का विषय बन गया? उनमें से 99% किसी न किसी स्वयंभू राष्ट्रवादी पार्टी के मतदाता होंगे, इसमें कोई संदेह नहीं है।

Read more: Gold Mine Collapse: सोने की खदान में मौत की नींद सो गए 10 लोग, खुदाई के दौरान अचानक ढह गई खान

हार के बाद बौखलाए फैंस सोशल मीडिया पर दे रहे गालियां

Travis Head Wife and Daughter Get Rape Threats: सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं, जिसमें फैंस ट्रेविस हेड की पत्नी जेसिका डेविस को इंस्टाग्राम पोस्ट के कमेंट्स में गालियां लिख रहे हैं। लोगों ने जेसिका की तस्वीरों पर बेहद ही भद्दे और घटिया कमेंट्स किए, जिसमें रेप की धमकियां भी शामिल हैं। कई लोगों ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ी की एक साल की बेटी को भी रेप की धमकियां दे डालीं। दरअसल, ट्रविस हेड ने ऑस्ट्रेलिया को वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल जिताने में सबसे मुख्य भूमिका अदा की थी। लक्ष्य का पीछा करते हुए हेड ने 120 गेंदों में 15 चौके और 4 छक्कों की मदद से 137 रनों की पारी खेली थी।

सर्वे फॉर्म: छत्तीसगढ़ में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

सर्वे फॉर्म: मध्यप्रदेश में किसकी बनेगी सरकार, कौन बनेगा सीएम? इस लिंक पर ​क्लिक करके आप भी दें अपना मत

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers