Auto overturned as soon as a balloon filled with water was hit

हाइवे पर हवा में फर्राटे भर रहा था ऑटो, पानी से भरा गुब्बारा मारते ही पलटा, वीडियो देखकर रह जाएंगे हैरान

हाइवे पर हवा में फर्राटे भर रहा था ऑटो, पानी से भरा गुब्बारा मारते ही पलटा! Auto overturned as soon as a balloon filled with water was hit

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : March 20, 2022/2:46 pm IST

बागपत: Auto overturned सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए ये कहा नहीं जा सकता। कुछ वीडियो तेजी से वायरल होत हैं। ऐसा ही एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल होली पर पानी से भरा गुब्बारा मारते ही सड़क पर फर्राटे भर रहा ऑटो पलट गया। इस ऑटो में कुछ लोग सवार थे, जिनमें से दो लोगों को मामूली चोट आई है, जिनका उपचार जारी है।

Read More: Sex Racket का भांडाफोड़, TV Actress सहित तीन यु​वतियां पकड़ाई संदिग्ध हालत में, 50000 रुपए में हुई थी डील

Auto overturned जानकारी के मुताबिक, ये घटना बागपत में दिल्ली-सहारनपुर हाइवे पर हुई। होली खेलते वक्त युवकों ने पानी से भरा गुब्बारा तेज रफ्तार ऑटो पर फेंक दिया, जिससे अनियंत्रित होकर ऑटो हाइवे पर ही पलट गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि गुब्बारा मारने के तुरंत बाद ऑटो ड्राइवर कंट्रोल खो देता है और ऑटो पलट जाता है।

Read More: ‘प्यार में पड़ा लड़का भी है सुरक्षित भविष्य का हकदार’, POCSO कोर्ट ने अपहरण और रेप के आरोपी को दी जमानत

वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए बागपत सीओ अनुज मिश्रा ने कहा कि कोतवाली बागपत को सोशल मीडिया से वीडियो प्राप्त हुआ जिसमें गुब्बारा फेंकने से ऑटो पलटता दिख रहा है, पुलिस ने वीडियो का संज्ञान लेकर जांच की। इस घटना में ऑटो सवार दो व्यक्तियों को हल्की चोटें आई हैं, अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Read More: Google की लाखों रुपए की नौकरी छोड़ी महिला ने शुरू किया ये काम, बनाई नई पहचान, करोड़ों में हो रही इनकम