Busted Sex Racket Arrested 3 Girls with TV Actress

Sex Racket का भांडाफोड़, TV Actress सहित तीन यु​वतियां पकड़ाई संदिग्ध हालत में, 50000 रुपए में हुई थी डील

Sex Racket का भांडाफोड़, TV Actress सहित तीन यु​वतियां पकड़ाई संदिग्ध हालत में! Busted Sex Racket Arrested 3 Girls with TV Actress

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:41 PM IST, Published Date : March 20, 2022/2:35 pm IST

पणजी: Busted Sex Racket पुलिस की टीम ने राजधानी से लगे संगोलदा गांव से एक बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। बताया जा रहा है कि यहां से पुलिस की टीम ने एक टीवी एक्ट्रेस सहित तीन युवतियों को संदिग्ध हालत में गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई युवतियों में दो मुंबई और एक हैदराबाद की बताई जा रहीं हैं।

Read More: ‘प्यार में पड़ा लड़का भी है सुरक्षित भविष्य का हकदार’, POCSO कोर्ट ने अपहरण और रेप के आरोपी को दी जमानत

Busted Sex Racket पुलिस ने कहा कि कि अपराध शाखा को हाफिज सैयद बिलाल नामक व्यक्ति के वेश्यावृत्ति की गतिविधियों में लिप्त होने की सूचना मिली थी और इससे मिली जानकारी के आधार पर इस सेक्स रैकेट के खुलासे के लिए जाल बुना गया था। क्राइम ब्रांच ने बताया है कि टीवी अभिनेत्री समेत दो महिलाएं मुंबई के पास विरार की रहने वाली हैं जबकि एक महिला हैदराबाद की है।

Read More: Google की लाखों रुपए की नौकरी छोड़ी महिला ने शुरू किया ये काम, बनाई नई पहचान, करोड़ों में हो रही इनकम

सूचना की पुष्टि होने के बाद क्राइम ब्रांच के अधिकारियों जांच की। जांच में पता पता कि हैदराबाद के निवासी आरोपी ने संगोलदा गांव के पास 50 हजार रुपए के भुगतान पर सौदा तय किया। 17 मार्च को जब आरोपी तीन महिलाओं के साथ पहुंचा तब उसे गिरफ्तार कर लिया गया। इस मामले में पुलिस अभी भी जांच कर रही है और सेक्स रैकेट से जुड़े कई अहम नामों का खुलासा हो सकता है।

Read More: CGPSC में निकली बंपर भर्ती, 23 मार्च से शुरू होगी आवेदन की प्रक्रिया, देखिए पूरा डिटेल