Auto rickshaw driver became a millionaire, won a lottery of 25 crores

ऑटो रिक्शा ड्राइवर पर हुई पैसों की बारिश, 25 करोड़ की लॉटरी जीतकर बना करोड़पति

ऑटो रिक्शा ड्राइवर पर हुई पैसों की बारिश, 25 करोड़ की लॉटरी जीतकर बना करोड़पति., Auto rickshaw driver became a millionaire

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : September 18, 2022/11:23 pm IST

Auto rickshaw driver won a 25 crores lottery :भगवान जब भी देता छप्पर फाड़ कर देता है, ये कहावत तो आपने जरूर सुनी होंगी। ये कहावत असल जिंदगी में भी सच साबित हुआ है। दरअसल केरल के ऑटो रिक्शा चालक की किस्मत एक ही रात में बदल गई और 25 करोड़ की लॉटरी जीतकर करोड़पति बन गया। और वो भी ऐसे वक्त पर जब एक दिन पहले ही उसका तीन लाख का लोन मंजूर हुआ था।

यह भी पढ़ें : भारत-दक्षिण अफ्रीका टी-20 मैच से पहले स्टेडियम में मंडराया बड़ा संकट, क्या रद्द होगा मैच?, जानें वजह

बताया जा रहा है कि शख्स मलेशिया जा कर बतौर शेफ काम करना चाहता था। इसके लिए उसने तीन लाख रुपए लोन के लिए अप्लाई किए थे। लोन मंजूरी होने के एक दिन बाद 25 करोड़ की लॉटरी हाथ लगी है। ओणम बंपर लॉटरी जीतने वाले ऑटो रिक्शा ड्राइवर की पहचान 32 साल के अनूप के तौर पर हुई है। जानकारी के अनुसार ये टिकट उसने तिरुवनंतपुरम में पझावंगडी भगवती एजेंसी से खरीदा था। केरल ओणम बंपर लॉटरी में 25 करोड़ का पुरस्कार पहला प्राइस था जिसपर ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने बाजी मारी। वहीं इसमें दूसरा पुरस्कार 5 करोड़ रुपए का था जो टिकट नंबर टीजी 270912 को मिला।

यह भी पढ़ें :  प्लानिंग करके शिक्षक को उतारा मौत के घाट, दो दिन बाद पुलिस ने भेजा हवालात… यहां का है मामला

Auto rickshaw driver won a 25 crores lottery : अनूप ने कहा कि उन्होंने जो पहला टिकट खरीदा था वह उन्हें पसंद नहीं आया था इसलिए उन्होंने दूसरा टिकट लिया और उस पर जीत हासिल हुई। मलेशिया यात्रा और कर्ज के बारे में अनूप ने कहा, बैंक ने आज कर्ज के लिए कॉल किया तो मैंने बता दिया कि मुझे अब लोन की जरूरत नहीं है। अब मैं मलेशिया भी नहीं जाऊंगा।

यह भी पढ़ें :  आलिया को नजरअंदाज कर ट्रोल हुए रणबीर, अब सोशल मीडिया पर शेयर की प्राइवेट मोमेंट की तस्वीर, लोगों ने कहा…

उन्होंने कहा कि वह पिछले 22 साल से लॉटरी टिकट खरीद रहे हैं और अब तक उन्हें कुछ सौ रुपये से लेकर अधिकतम पांच हजार रुपये तक मिले थे। उन्होंने कहा, मुझे जीतने की आशा नहीं थी इसलिए मैं टीवी पर लॉटरी के नतीजे नहीं देखता था। लेकिन जब मैंने अपना फोन देखा तो पता चला कि मैं जीत गया हूं। मुझे विश्वास नहीं हुआ और मैंने अपनी पत्नी को दिखाया। उसने कहा कि यह जीतने वाला नंबर है।

और भी है बड़ी खबरें…