Before the India-South Africa T20 match

भारत-दक्षिण अफ्रीका टी-20 मैच से पहले स्टेडियम में मंडराया बड़ा संकट, क्या रद्द होगा मैच?, जानें वजह

भारतीय टीम इस साल होने वाले टी20 वल्र्ड की तैयारी में जुट गई है। टी20 वल्र्ड कप से पहले भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज भी खेलनी है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : September 18, 2022/3:13 pm IST

India-South Africa T20 2022 : तिरुवनंतपुरम – भारतीय टीम इस साल होने वाले टी20 वल्र्ड की तैयारी में जुट गई है। टी20 वल्र्ड कप से पहले भारतीय टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज भी खेलनी है। सीरीज का पहला मैच तिरुवनंतपुरम के राजसी ग्रीनफील्ड स्टेडियम में खेला जाना है। मैच से पहले केरल राज्य बिजली बोर्ड- केएसईबी, बिजली के बकाया बिल को लेकर परेशान है। भारत के खिलाफ पहले टी20 क्रिकेट मैच के लिए मेहमान दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम की मेजबानी करने के लिए राजसी ग्रीनफील्ड स्टेडियम तो तैयार है। लेकिन केएसईबी ने बिलों का भुगतान न करने पर बिजली की आपूर्ति काट दी है। तय कार्यक्रम के मुताबिक तीन सीरीज के टूनार्मेंट का पहला मैच यहां 28 सितंबर से शुरू हो रहा है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : महाराजा के जन्मदिन पर अवकाश? शेख अब्दुल्ला पर बवाल, महाराजा के बेटे ने बीजेपी के फैसले पर कही ये बड़ी बात 

India-South Africa T20 2022 :  केएसईबी के 2.50 करोड़ रुपये के बकाया के साथ, केरल जल प्राधिकरण भी पानी की आपूर्ति को बंद करने की धमकी दे रहा है। देखा जाए तो, खराब वित्तीय स्थिति के कारण स्टेडियम के मालिकों के लिए मुश्किलों का अंबार लग गया है। कोरोना महामारी का भी इसमें अहम रोल रहा है।

read more : J&K में चुनाव जीतने के लिए होगा भाजपा-नेशनल कॉफ्रेंस का गठबंधन? उमर अब्दुल्ला और रविंद्र रैना के ट्वीट से मिले संकेत 

India-South Africa T20 2022 :  केरल क्रिकेट एसोसिएशन -केसीए, मेगा इवेंट की मेजबानी कर रहा है, जहां लगभग 50,000 दर्शकों की रिकॉर्ड भीड़ की उम्मीद है। लेकिन मैच से पहले इन समस्याओं पर केसीए ने चिंता जताई है। स्टेडियम की बिजली गुल होने के बाद इस पर समीक्षा के लिए बैठक बुलाई गई। केसीए को उम्मीद है कि चीजें सुलझ जाएंगी और बिजली जल्द ही बहाल हो जाएगी। क्योंकि, केसीए को राज्य सरकार के हस्तक्षेप की उम्मीद है।

read more : महाराजा के जन्मदिन पर अवकाश? शेख अब्दुल्ला पर बवाल, महाराजा के बेटे ने बीजेपी के फैसले पर कही ये बड़ी बात 

India-South Africa T20 2022 :  अब तक, ग्रीनफील्ड स्टेडियम ने चार टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की मेजबानी की है जिसमें भारत का 3-1 से जीत का रिकॉर्ड है। वेस्टइंडीज के खिलाफ यहां हुए आखिरी मैच में घरेलू टीम हार गई थी। स्टेडियम की बात करें तो 2015 के राष्ट्रीय खेलों के लिए इसकी स्थापना की गई थी।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers